मित्तन घाट पर मजदूर के सिर में गोली मारकर हत्या

Patna News - लॉकडाउन के दौरान अपराधियों ने खाजेकलां थाना क्षेत्र में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को...

Mar 27, 2020, 07:51 AM IST

लॉकडाउन के दौरान अपराधियों ने खाजेकलां थाना क्षेत्र में एक मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपराधियों की पहचान और घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

सुबह करीब सात बजे पुलिस को सूचना मिली कि मित्तन घाट स्थित शिव मंदिर के बरामदे में खून से सना शव पड़ा हुआ है। सूचना पर एएसपी मनीष कुमार अाैर थानाध्यक्ष सनोवर खां पहुंचे। सिर में गोली मारकर व्यक्ति की हत्या की गई है। पुलिस ने घटना के कारणों काे जानने के लिए समीप के लोगों से पूछताछ और जांच पड़ताल की, लेकिन हत्या के कारणों के संबंध में जानकारी नहीं मिल सकी। शव के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार पहचान मित्तन घाट निवासी दुखन चौधरी के बेटे 45 वर्षीय रामबाबू चौधरी उर्फ नाटा के रूप में हुई। आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मजदूरी कर मंदिर के समीप बरामदा में रात में सोता था। बुधवार की रात अज्ञात अपराधियों ने उसकी गोली मार हत्या की है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक परिवार के लोग सामने नहीं आए हैं। घटना की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस की मानें तो अपराधियों ने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है। गोली काफी करीब से सिर में सटा मारी गई है। पुलिस ने गली में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला है, लेकिन ठोस सुराग नहीं मिल सका है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है।

स्कूटी सवार ने मजदूर को मारा धक्का, मौत

फुलवारीशरीफ। फुलवारीशरीफ के नवादा मोड़ के पास गुरुवार की सुबह एक अज्ञात स्कूटी सवार ने सड़क पार कर रहे 40 वर्षीय मजदूर को कुचल दिया। लोग उसे इलाज के लिए एम्स ले गए जहां डाॅक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक नवादा गांव का रहने वाला श्याम पासवान शौचालय से लौट रहा था इसी दौरान एक अज्ञात स्कूटी ने जोरदार घक्का मार दिया जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया । स्थानीय लोग इलाज के लिए एम्स ले गये जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया । थानेदार रफीकुर्रहमान ने बताया कि पुलिस जांच कर रही है ।

पटना सिटी में हत्या के बाद जांच करती पुलिस।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना