वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी ने दो विकेट से क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स को हराया

Patna News - राजधानी के सीआईएसएफ ग्राउंड पर खेले जा रहे एसके लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को वाईसीसी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:35 AM IST
Patna News - ycc cricket academy defeated cricket academy of pathans by two wickets
राजधानी के सीआईएसएफ ग्राउंड पर खेले जा रहे एसके लड्डू मेमोरियल अंडर-15 क्रिकेट टूर्नामेंट में गुरुवार को वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी ने क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स को दो विकेट से हराया। टॉस वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी ने जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

पहले बैटिंग करते हुए क्रिकेट एकेडमी ऑफ पठान्स ने 25 ओवर में चार विकेट पर 152 रन बनाए। पठान्स टीम के कप्तान राजपाल चौधरी ने 56 गेंदों में दस चौकों व दो छक्कों की मदद से 74 रनों की शानदार पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी वाईसीसी क्रिकेट एकेडमी की टीम ने 24.3 ओवर में हीं इस मैच को अपने नाम कर लिया। टीम ने 8 विकेट खोकर 155 रन बनाई। वाईसीसी की ओर से आयुष शर्मा ने 38 गेंद में सात चौकों व एक छक्का की मदद से 42, बंटी कुमार ने 23 गेंद में चार चौकों व दो छक्कों की मदद से 33 और याकूब ने 29 गेंद में तीन चौकों व चार छक्कों की मदद से नाबाद 44 रन बनाए। गुलशन कुमार ने वाईसीसी के मो. याकूब को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया। टूर्नामेंट के संयोजक संजीव कुमार झा ने बताया कि वाईसीसी और जेएसके वारियर्स के बीच शुक्रवार को होने वाले मुकाबले को रद्द कर दिया गया है। अगला मैच 15 जून को विड्स और जेएसके वारियर्स के बीच खेला जाएगा।

X
Patna News - ycc cricket academy defeated cricket academy of pathans by two wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना