वारदात / युवक की गला रेतकर हत्या, शव को जेठुली में रेल पटरी पर रखा

युवक के शव के पास एकत्रित हुए लोग। युवक के शव के पास एकत्रित हुए लोग।
X
युवक के शव के पास एकत्रित हुए लोग।युवक के शव के पास एकत्रित हुए लोग।

  • खुसरुपुर के बैकटपुर का रहने वाला था, प्रेम प्रसंग में हत्या की अाशंका

दैनिक भास्कर

Jan 04, 2020, 06:46 AM IST

पटना/फतुहा. खुसरुपुर के बैकटपुर के रहने वाले 20 साल के युवक दीनानाथ पासवान की अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। उसके शरीर और चेहरे पर भी धारदार हथियार से हमला किया। इसके बाद उसके शव को प्लास्टिक के बोरे में बांधकर जेठुली रेडियो स्टेशन के पीछे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया। उसके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। केवल जांघिया था। अपराधियों का मकसद हत्या को सुसाइड या ट्रेन से एक्सीडेंट का रूप देने का था। भले ही पुलिस घटना के कारणों का खुलासा नहीं कर रही है, पर दबी जुबान से प्रेम-प्रसंग की बात कह रही है।

बंकाघाट जीआरपी ने शव बरामद करने के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉयड व एफएसएल टीम को भी बुलाया। रेल पुलिस ने शुक्रवार की रात को उसके गांव के दो संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है। यही दोनों युवक मजदूरी करने वाले दीनानाथ को जेठुली में एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात कहकर ले गए थे। इन्हीं दोनों ने शुक्रवार को दीनानाथ के घर वालों को बताया कि वह गायब हो गया है। दीनानाथ के भाई नीतीश कुमार व उसके परिजन उसे तलाश करने के लिए जेठुली के लिए निकल गए। दिन के 12 बजे उसका शव रेलवे ट्रैक पर मिला। 
 

रात नौ बजे दीनानाथ से बात हुई थी 
भाई नीतीश कुमार ने बताया कि दीनानाथ गुरुवार की शाम 5 बजे घर ही था। उसे कुछ दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। रात नौ बजे तक जब वह नहीं लौटा तो उसके मोबाइल से बात की। उसने कहा था कि वह खुसरूपुर बाजार में इस वक्त है। उसके बाद कहां गया, किसने उसकी हत्या कर दी, नहीं मालूम है। उसका किसी से विवाद भी नहीं था।

रात नौ बजे दीनानाथ सही मायने में खुसरूपुर बाजार में था या नहीं, इसकी की रेल पुलिस तफ्तीश करने में जुटी है। पुलिस को मृतक का मोबाइल तो नहीं मिला पर मोबाइल नंबर मिल गया है। उसके मोबाइल के सीडीआर से ही राज खुल जाएगा कि उसकी हत्या किसने और क्यों की। प्रभारी रेल एसपी पूनम केशरी ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन करने में जुटी है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना