हादसा / गंगा में डूबने से युवक काे बचाया मगर खुद डूब गया 12वीं का छात्र



youth dies due to drowning in Ganga
X
youth dies due to drowning in Ganga

  • चंद्रग्रहण के बाद ममेरी बहन और भांजे के साथ नहाने गया था गांधी घाट

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2019, 01:09 AM IST

पटना. गंगा में डूबने से युवक काे बचाने में एक छात्र खुद डूब गया। घटना गांधी घाट पर बुधवार की सुबह साढ़े आठ बजे हुई। चंद्रग्रहण के बाद छात्र निरंजन कुमार ममेरी बहन और भांजे के साथ गंगा स्नान करने गया था। वहां एक युवक काे डूबता देख निरंजन ने उसे बचाने की कोशिश की। उसे ताे बचा लिया, लेकिन खुद गहरे पानी में चला गया और जान गंवा दी।

 

16 साल का निरंजन कंकड़बाग ऑटो स्टैंड के पास मंझले भाई नीतेश कुमार के साथ रहकर प्लस टू की पढ़ाई कर रहा था। वह लखीसराय के रामपुर गांव निवासी अशाेक सिंह का बेटा था। निरंजन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसका बड़ा भाई लखीसराय में टीचर ट्रेनिंग कर रहा है।

 

दाे घंटे बाद आई एसडीआरएफ की टीम 
नीतेश ने बताया कि ममेरी बहन लाडल और उसका 16 साल का बेटा शुभम पटना आया था। मंगलवार को चंद्रग्रहण था। चंद्रग्रहण के बाद बुधवार की सुबह साढ़े छह बजे निरंजन, लाडल और शुभम कंकड़बाग से गांधी घाट के लिए निकले। साढ़े आठ बजे लाडल का फोन आया कि निरंजन गंगा में डूब गया। उसका पता नहीं चल रहा है। वहां गए तो पता चला कि किसी को बचाने के चक्कर में वह गंगा में समा गया। पीरबहोर थाने की पुलिस को सूचना दी गई।

 

घाट के पास मिला, ले जाया गया पीएमसीएच 

करीब 10:30 बजे एसडीआरएफ की टीम खोजबीन में लगी। थोड़ी देर में ही घाट के पास से ही निरंजन को निकाला गया। उसे पीएमसीएच ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना