हादसा / मूर्ति विसर्जन के दौरान गंडक में डूबा युवक, बचने के लिए पानी से निकाला था हाथ



Youth drowned in Gandak during idol immersion live video hajipur
X
Youth drowned in Gandak during idol immersion live video hajipur

  • गहरे पानी में जाने पर दूसरे युवक तैरने लगे, लेकिन रोहित को तैरना नहीं आता था
  • खुद को बचाने के लिए उसने पानी से हाथ निकाला, लेकिन साथ मौजूद युवक मदद नहीं कर पाए

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 11:41 AM IST

हाजीपुर. मूर्ति विसर्जन के दौरान गंडक नदी की तेज धारा में 15 वर्षीय किशोर बह गया। घटना बुधवार की दोपहर 11 बजे की है। नगर थाना क्षेत्र के बालादास मठ की है। जहां सदर थाना क्षेत्र के गैसपुर इजरा निवासी मुकेश कुमार सिंह के 15 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, गांव में ही स्थापित प्रतिमा को विसर्जन के लिए आई भीड़ के साथ बाला दास मठ आया था। 

 

मूर्ति विसर्जन के लिए गांव के अन्य युवकों के साथ वह पानी में उतरा। 6-7 युवक मूर्ति को गहरे पानी में ले गए। इनमें रोहित भी शामिल था। गहरे पानी में जाने पर दूसरे युवक तैरने लगे, लेकिन रोहित को तैरना नहीं आता था। वह पानी में डूब गया। खुद को बचाने के लिए उसने एक बार पानी से हाथ निकाला, लेकिन साथ मौजूद युवक उसकी मदद नहीं कर पाए। किनारे पर खड़े लोग रोहित को डूबता देख चीखने-चिल्लाने लगे। वहां मौजूद मछुआरों ने पानी में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। 

 

कमेटी के लोगों ने आनन-फानन में पुलिस व परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाकर सर्च अभियान में लगाया। सूचना मिलते ही हाजीपुर सीओ, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार भी मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ टीम के द्वारा देर शाम तक खोजबीन के बावजूद भी शव बरामद नहीं हो पाया। गुरुवार सुबह फिर से सर्च अभियान शुरू किया गया।

 

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना