पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मूर्ति विसर्जन के दौरान गंडक में डूबा युवक, बचने के लिए पानी से निकाला था हाथ

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गहरे पानी में जाने पर दूसरे युवक तैरने लगे, लेकिन रोहित को तैरना नहीं आता था
  • खुद को बचाने के लिए उसने पानी से हाथ निकाला, लेकिन साथ मौजूद युवक मदद नहीं कर पाए
Advertisement
Advertisement

हाजीपुर. मूर्ति विसर्जन के दौरान गंडक नदी की तेज धारा में 15 वर्षीय किशोर बह गया। घटना बुधवार की दोपहर 11 बजे की है। नगर थाना क्षेत्र के बालादास मठ की है। जहां सदर थाना क्षेत्र के गैसपुर इजरा निवासी मुकेश कुमार सिंह के 15 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, गांव में ही स्थापित प्रतिमा को विसर्जन के लिए आई भीड़ के साथ बाला दास मठ आया था। 
 
मूर्ति विसर्जन के लिए गांव के अन्य युवकों के साथ वह पानी में उतरा। 6-7 युवक मूर्ति को गहरे पानी में ले गए। इनमें रोहित भी शामिल था। गहरे पानी में जाने पर दूसरे युवक तैरने लगे, लेकिन रोहित को तैरना नहीं आता था। वह पानी में डूब गया। खुद को बचाने के लिए उसने एक बार पानी से हाथ निकाला, लेकिन साथ मौजूद युवक उसकी मदद नहीं कर पाए। किनारे पर खड़े लोग रोहित को डूबता देख चीखने-चिल्लाने लगे। वहां मौजूद मछुआरों ने पानी में तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। 
 
कमेटी के लोगों ने आनन-फानन में पुलिस व परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने एसडीआरएफ टीम को बुलाकर सर्च अभियान में लगाया। सूचना मिलते ही हाजीपुर सीओ, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार, सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार भी मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ टीम के द्वारा देर शाम तक खोजबीन के बावजूद भी शव बरामद नहीं हो पाया। गुरुवार सुबह फिर से सर्च अभियान शुरू किया गया।
 
 


 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement