पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आपसी विवाद के चलते युवक की गोली मारकर हत्या, तीन दिन पहले अपराधियों ने दी थी धमकी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अपराधियों ने युवक की कनपट्टी में मारी गोली, स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन कर दी जानकारी
  • परिजनों के बयान पर केस दर्ज, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
Advertisement
Advertisement

पटना. राजधानी पटना के दानापुर में बेखौफ अपराधियों ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी। घटना दानापुर के रामजानकी चौक की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मृतक का नाम शंकर कुमार है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है मृतक शंकर और उसके पिता दानापुर स्थित एक झोपड़ी में रहते थे और दोनों मजदूरी का काम करते थे। शनिवार सुबह कुछ लोगों ने रामजानकी चौक के पास शंकर की लाश देखी और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। उसके कान से खून गिर रहा था। अपराधियों ने शंकर की कनपट्टी में गोली मारी थी।


परिजनों के मुताबिक तीन दिन पहले बाबुचक के रहने वाले मुनचुन से शंकर का झगड़ा हुआ था। मुनमुन ने धमकी दी थी कि गोलियों से शरीर छलनी कर देंगे। परिजनों ने आशंका जताई है कि मुनमुन ने ही शंकर की हत्या की है। फिलहाल पुलिस ने मुनमुन की तलाश में जुटी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement