कनैला कब्रिस्तान में मिले 12 बम, पुलिस ने बताया पटाखा

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST

Purnia News - भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रजीगंज पंचायत के कनैला गांव स्थित कब्रिस्तान में...

Purnia News - 12 bombs found in canela cemetery police told pacha
भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व

मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रजीगंज पंचायत के कनैला गांव स्थित कब्रिस्तान में गुरुवार की सुबह एक झोले में दर्जन भर हथगोला मिलने तथा एक के फटने की सूचना से गांव में अफरा-तफरी मच गई।

बम की सूचना पर मौके पर मुफ्फसिल थाना की पुलिस पहुंची और हथगोला पर पानी डाल दिया। स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार को कब्रिस्तान में गांव के कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक बच्चे की नजर झोले पर पड़ी आैर उसने झोले में रखे हथगोले को गेंद समझ कर उठा लिया और बांकियों को दिखाया। इसे लेने के लिए बच्चों के बीच खीचतान शुरू हई। इसी बीच हथगोला बच्चे की हाथ से गिर गया और ब्लास्ट हो गया। इसमें किसी बच्चे को चोट नहीं है। धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस काे दी। लोगों ने पुलिस के आने से पहले नौ हथगोले को फोड़ दिया। मौके पर पहुंची मुफ्फसिल पुलिस ने बचे 3 बम को निष्क्रिय करने के लिए उस पर पानी डलवा दिया एवं एक चौकीदार को उक्त स्थल पर नियुक्त कर शाम में बम ले जाने की बात कह कर चले गए। मामले को लेकर मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मदन कुमार ने बताया कि पटाखा था।

X
Purnia News - 12 bombs found in canela cemetery police told pacha
COMMENT