अयोध्या में मंदिर व मस्जिद निर्माण के लिए 5-5 लाख देंगे डाॅ. डी राम

Purnia News - शहर के प्रख्यात चिकित्सक व समाजसेवी डॉ. देवी राम अयोध्या में मंदिर और मस्जिद निर्माण के लिए 5-5 लाख रूपए देंगे।...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:51 AM IST
Purnia News - 5 5 lakh will be given for construction of temple and mosque in ayodhya d ram
शहर के प्रख्यात चिकित्सक व समाजसेवी डॉ. देवी राम अयोध्या में मंदिर और मस्जिद निर्माण के लिए 5-5 लाख रूपए देंगे। उन्होंने अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से प्रेरित होकर यह निर्णय लिया है। डॉ. राम ने बताया कि सर्वोच्च न्यायालय के फैसले के बाद मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ है। अब राम जन्मभूमि में भव्य मंदिर निर्माण के लिए वे अपनी कमाई से एक छोटा सा अंश देना चाहते हैं। वे मंदिर और मस्जिद दोनों के लिए 5-5 लाख रुपए ट्रस्ट के एकाउंट में भेजेंगे।

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से देश में साम्प्रदायिक सौहार्द की डोर और मजबूत होगी। इस फैसले में दोनों की जीत हुई है। दोनों पक्षों ने इस निर्णय का स्वागत किया है। सीनियर डॉ. डी.राम ने कहा कि फैसले के बाद इस मुल्क की जनता ने अपनी परिपक्वता का उदाहरण पेश किया है। उन्होंने कहा कि यहां हिंदू व मुसलमान में कभी कोई कटुता नहीं रही है। जब मैं विदेश में था तो वहां भारत के हिंदू व पाकिस्तान के मुसलमान डॉक्टरों के बीच बेपनाह मोहब्बत देखकर मन कचोटता था कि अपने मुल्क में ऐसा क्यों नहीं। अंतरराष्ट्रीय समुदाय भी हमेशा हमें आपस में लड़ा कर हमें विकसित होना नहीं देखना चाहता है। वे हमें युद्ध में अस्त्र शस्त्र बेचकर अपार कमाई करना चाहते हैं। डॉ राम ने कहा कि अब सिर्फ और सिर्फ मुल्क की तरक्की पर फोकस करने की जरूरत है।

X
Purnia News - 5 5 lakh will be given for construction of temple and mosque in ayodhya d ram
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना