जश्न ए मिलादुन्नबी के मौके पर धमदाहा में निकाला भव्य जुलूस

Purnia News - जश्न ए मिलादुन्नबी के मौके पर धमदाहा हाईस्कूल मैदान में उपस्थित लोग। भास्कर न्यूज | धमदाहा जश्न ए मिलादुन्नबी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:15 AM IST
Dhamdaha News - a grand procession took place in dhamdaha on the occasion of jashn e miladunnabi
जश्न ए मिलादुन्नबी के मौके पर धमदाहा हाईस्कूल मैदान में उपस्थित लोग।

भास्कर न्यूज | धमदाहा

जश्न ए मिलादुन्नबी के मौके पर भव्य जुलूस का आयोजन किया गया। ख्वाजा गरीब नवाज मदरसा से निकले जुलूस-ए-मोहम्मदी कुकरौन चौक पहुंचा। इसके बाद जुलूस धमदाहा के ऐतिहासिक मैदान पहुंचा। जुलूस ए मोहम्मदी का नेतृत्व मदरसा गरीब नवाज के औलमा मौलाना अमजद वारशी ने किया। इस मौके पर उनके साथ मौलाना प्रो. मो. शब्बीर आलम, हाफिज मो. तबरेज आलम, जदयू के प्रांतीय नेता मो. वसीम कमाली, मुखिया पति अब्दुल बारीक इत्यादि गणमान्य व्यक्ति शामिल हुए। इस दौरान लोगों में काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिला। जुलूस में बच्चे-बूढ़े, जवान, सैकड़ों की संख्या में शामिल हुए थे। जुलूस के माध्यम से मुस्लिम समुदाय के लोगों ने मोहम्मद साहब के बताए हुए मार्ग पर चलने की बात कही।

धमदाहा के ऐतिहासिक मैदान में धमदाहा अनुमंडल के समस्त मुस्लिम समुदाय के लोग शामिल हुए, जहां औलमा ए कराम की तकरीर का आयोजन हुआ। इसमें मोहम्मद साहब की जिन्दगी पर रौशनी डाली। लोगों से मोहम्मद साहब की सादगी भरी जिंदगी पर चल कर इस्लाम की शान्ति और शादगी का पैगाम देने की अपील की गई। जुलूस को सफल बनाने में मो. मेहर आलम, मो. सबलू अंसारी, मो. इनजार आलम, मो. शब्बीर आलम, मो. मिस्टर आलम, मो. नियाज अशरफी, मो. नौशाद आलम अन्य लोगों का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

X
Dhamdaha News - a grand procession took place in dhamdaha on the occasion of jashn e miladunnabi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना