• Hindi News
  • Bihar
  • Purnia
  • Purnia News accused kajal kinnar is addicted to intoxication eight women orbiters in prison are guarded

नशे की आदी है आरोपी काजल किन्नर, जेल में आठ महिला कक्षपाल कर रही पहरेदारी

Purnia News - मुस्कान किन्नर की हत्या मामले में न्यायिक हिरासत में भेजी गई मुख्य आरोपी काजल किन्नर नशे की आदी है। उसे केन्द्रीय...

Nov 11, 2019, 09:55 AM IST
मुस्कान किन्नर की हत्या मामले में न्यायिक हिरासत में भेजी गई मुख्य आरोपी काजल किन्नर नशे की आदी है। उसे केन्द्रीय कारा पूर्णिया में आठ महिला कक्षपालों की निगरानी में रखा गया है। केन्द्रीय कारा के अधीक्षक जीतेन्द्र कुमार ने बताया कि पूर्णिया केन्द्रीय कारा में पहली बार किसी किन्नर को रखा गया है। काजल किन्नर के लिए महिला वार्ड स्थित महिला अस्पताल के एक कमरे को खाली कर उसमें उसे रखा गया है। आठ महिला कक्षपालों द्वारा तीन-तीन घंटे की निगरानी रखी जा रही है।

शनिवार को मुस्कान किन्नर हत्या मामले में सदर थाना पुलिस ने मुस्कान किन्नर की शिष्या काजल किन्नर सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। न्यायालय द्वारा यह स्पष्ट दर्शाया गया था कि गिरफ्तार काजल एक महिला किन्नर है। इसलिए उसे महिला वार्ड के एक विशेष कमरे में रखा गया है।

केन्द्रीय कारा पूर्णिया के महिला वार्ड के एक विशेष कमरे में रखा गया

नशा करने की पुष्टि

केन्द्रीय कारा भेजने से पहले जब काजल किन्नर की मेडिकल जांच हुई तो यह पाया गया कि वह नशे का अत्यधिक सेवन करती है। इसलिए जेल प्रशासन द्वारा उसकी अधिक निगरानी कर रही है। केन्द्रीय कारा पूर्णिया के अधीक्षक जीतेन्द्र कुमार ने बताया कि दो-तीन दिनों के बाद सब कुछ नॉरमल हो जाता है। उसे जेल मेन्युअल के अनुरूप भोजन दिया जा रहा है।

शूटर पुलिस गिरफ्त से दूर

मुस्कान किन्नर की हत्या करने वाला मुख्य शूटर अब भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है। हलांकि पुलिस शूटर की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है लेकिन घटना के पांच दिन बाद भी नहीं पकड़ जा सका है। सदर थाना पुलिस ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपी शूटर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

काजल किन्नर

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना