अधिवक्ता मायाकांत का हुआ निधन आज कोर्ट के कार्य से दूर रहेंगे वकील

Purnia News - अधिवक्ता मिश्रा के निधन से हुई अपूरणीय क्षति : विजय खेमका भाजपा के अधिवक्ता मंच के सदस्य रहे वरिष्ठ समाजसेवी...

Feb 15, 2020, 09:31 AM IST
Purnia News - advocate mayakant died today lawyer will stay away from court work

अधिवक्ता मिश्रा के निधन से हुई अपूरणीय क्षति : विजय खेमका

भाजपा के अधिवक्ता मंच के सदस्य रहे वरिष्ठ समाजसेवी मायाकांत मिश्रा जी का निधन शुक्रवार को एक बजे कचहरी परिसर में हृदयाघात से हो गया। भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश कुमार ने मायाकांत मिश्रा के निधन पर संवेदना व्यक्त की है। जिलाध्यक्ष ने बताया की मायाकांत मिश्रा जी का मार्गदर्शन समय समय पर भाजपा परिवार को मिलता रहता था। विधायक ने कहा उनका निधन संघ परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है। शोक व्यक्त करने वालों में दिलीप कुमार दीपक, जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, प्रफुल्ल रंजन वर्मा, मनोज सिंह, संजय मोहन प्रभाकर, गुप्तेश कुमार, मृगेंद्र देव, राजीव रॉय, अनंत भारती, विजय रॉय आदि शामिल हैं।

पूर्णिया |व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता सह अधिवक्ता परिषद के प्रदेश नेता मायाकांत मिश्र का काेर्ट परिसर में ही हृदयाघात से शुक्रवार को निधन हो गया। उनके निधन से अधिवक्ताओं में शोक की लहर है। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद चौधरी व सचिव ज्योतिंद्र अंबष्ट ने बताया कि उनके निधन से अधिवक्ता संघ को अपूर्णीय क्षति हुई है। उन्होंने बताया कि मायाकांत मिश्र प्रत्येक दिन की तरह काेर्ट परिसर में अपने चैंबर में बैठ कर सभी से बातचीत कर रहे थे तभी उनको अचानक दिल का दौरा पड़ जाने से अस्पताल पहुंचाया गया जहां मृत घोषित कर दिया गया। राजेंद्र ने बताया कि मायाकांत मिश्र के निधन होने पर शनिवार को काेर्ट का काम काज नहीं करने और बंद करने का निर्णय लिया गया है। इस दिन कोई भी वकील कोर्ट का कोई भी काम नहीं करेगा और मायाकांत मिश्र को श्रद्धांजलि दी जाएगी। शोक जताने वालों में सुनील कुमार सिन्हा, परितोष भारती, सूरज झा, सुभाष पाठक, आशुतोष कुमार झा, संजीव कुमार सिन्हा, सुशील कुमार पप्पू, राजीव रंजन झा ने शोक व्यक्त किया है।

X
Purnia News - advocate mayakant died today lawyer will stay away from court work
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना