सारे मोदी चोर हैं बोलने पर मैं राहुल पर दाे दिन बाद करूंगा मुकदमा ः सुशील मोदी

Purnia News - चौकीदार चोर और सारे मोदी चोर हैं के राहुल गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बड़ा हमला बोला है। पूर्णिया...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - all modi is a thief i will do rahul day after day sushil modi
चौकीदार चोर और सारे मोदी चोर हैं के राहुल गांधी के बयान पर डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने बड़ा हमला बोला है। पूर्णिया में मंगलवार को प्रेस वार्ता कर उन्होंने राहुल गांधी पर मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।

एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा के रोड शो से पहले प्रेस वार्ता कर उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के दिए गए भाषण से करोड़ों लोग आहत हुए है। राहुल के देश के सारे मोदी चोर है, संबंधित बयान के खिलाफ मैं दो दिनों के अंदर मानहानि का मुकदमा करूंगा। जो लोग खुद बेल पर हैं, वह झूठा प्रचार कर रहे हैं, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट ने ऐसी कोई टिपण्णी नहीं की है। राहुल देश के सारे चौकीदारों को चोर बता रहे है, जो कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पूर्णिया से एनडीए प्रत्याशी को भारी मतों से चुनाव जिताकर विजयी बनाने की अपील करते श्री मोदी ने कहा कि हम काम के आधार पर वोट मांग रहे है। बिहार सरकार ने पहले भी काम किया है और यह क्रम अनवरत जारी रहेगा। पूर्णिया में कैटल फीड, फ्रोजेन सीमेन बैंक समेत विकास के कई काम किए गए है। आने वाले समय में मक्का आधारित प्रोसेसिंग यूनिट लगेगी। मौके पर एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा, सदर विधायक विजय खेमका, विधायक लेशी सिंह सहित एनडीए के नेता उपस्थित थे।

प्रेस कांफ्रेंस में सुशील मोदी, एनडीए प्रत्याशी संतोष कुशवाहा।

X
Purnia News - all modi is a thief i will do rahul day after day sushil modi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना