अगलगी में जला घर सारा सामान हुआ खाक

Purnia News - शनिवार की रात कसबा थाना क्षेत्र के बरेटा पंचायत के नुनिया टोली हजारीबाग वार्ड नंबर 4 में अचानक घर में लगी गई। आग की...

Oct 13, 2019, 07:51 AM IST
शनिवार की रात कसबा थाना क्षेत्र के बरेटा पंचायत के नुनिया टोली हजारीबाग वार्ड नंबर 4 में अचानक घर में लगी गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि देखते देखते घर में रखी सारी सामग्री आग की भेंट चढ़ गई। जब आग की लपटें ग्रामीणों ने देखा तो घटनास्थल पर पहुंचकर आग को बुझाने का प्रयास करने लगे।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना प्रखंड तथा थाना को दी। प्रशासन के द्वारा घटनास्थल पर अग्निशमन दस्ता को भेजा गया और आग पर काबू पाया गया। तब तक एक घर आग की भेंट चढ़ चुका था। अग्निपीड़ित बरेटा निवासी सोसठी देवी ने बताया कि घर में सोये हुए थे कि अचानक घर में आग लग गई। आग की लपटें इतनी तेज थी कि घर से मेरी सिर्फ जान बची। स्थानीय ग्रामीणों द्वारा जब आग पर काबू नहीं पा जा सका तो स्थानीय प्रशासन को सूचना देकर अग्निशमन दस्ता को मंगवाया गया। जिसके बाद आग पर काबू पाया जा सका। इधर अंचलाधिकारी दिवाकर कुमार ने बताया कि घटनास्थल पर राजस्व कर्मचारी को भेजा गया है। जांच के बाद ही सरकारी सहायता राशि उपलब्ध करवाई जाएगी।

आग में जला घर।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना