पीर बाबा स्थान के पास से ट्रैक्टर, महिला कॉलेज के पास से ऑटो की चोरी

Purnia News - पूर्णिया| केहाट थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। महज 2 दिनों के अंदर लगातार चोरों...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - auto theft from tractor woman college near pir baba site
पूर्णिया| केहाट थाना क्षेत्र में इन दिनों चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। महज 2 दिनों के अंदर लगातार चोरों ने बाइक समेत ट्रैक्टर और ऑटो की चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। शुक्रवार रात्रि केहाट थाना क्षेत्र के मधुबनी मिस्त्री टोला स्थित पीर बाबा स्थान के पास से नूतन कुमार भगत का स्वराज ट्रैक्टर डाला समेत चोरी कर लिया गया। इस संबंध में नूतन कुमार भगत ने बताया कि प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की रात्रि को भी वह अपने घर के आगे ट्रैक्टर को डाला सहित लगा कर रखा था।

जब सुबह उठकर देखा तो ट्रैक्टर और डाला दोनों गायब था। उन्होंने बताया कि ट्रैक्टर उनकी प|ी रीना देवी के नाम से है। उन्होंने कहा कि इस घटना की सूचना जब मधुबनी टीओपी थाना को दी गई तो थाना प्रभारी अध्यक्ष रामचंद्र यादव के द्वारा ट्रैक्टर के सभी कागजात मांगे गए। उन्होंने बताया कि चोर के ट्रैक्टर के अंदर ही रखें सभी कागजात लेकर चला गया इस कारण उन्हें कागजात मिलने में परेशानी हो रही है। इस कारण से पुलिस के द्वारा कोई मामला भी दर्ज नहीं किया गया है।

दूसरी ओर केहाट थाना क्षेत्र के ही महिला कॉलेज के पास अशोक कुमार राय का चोरों ने ऑटो चोरी कर ली। पीड़ित अशोक कुमार राय ने बताया कि वह जानकीनगर थाना क्षेत्र के लाढूगढ गांव का रहने वाला है। महिला महाविद्यालय में परीक्षा में वह ऑटो को रिजर्व कर के गांव से आया था। दोपहर के 2 बजे वह ऑटो को लगाकर खाना खाना होटल गया था और आधे घंटे के बाद लौटा तो ट्रैक्टर गायब था। इस संबंध में पूछे जाने पर मधुबनी टीओपी प्रभारी शशि भूषण कुमार ने बताया कि वह अभी छुट्टी पर है।

X
Purnia News - auto theft from tractor woman college near pir baba site
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना