पूर्णिया कॉलेज के मनीष बने एनसीसी 35 बिहार बटालियन के बेस्ट कैडेट

Purnia News - पूर्णिया कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स का जलवा कटिहार में आयोजित कैंप में रहा। कॉलेज के सात कैडेट्स ने अपने-अपने श्रेणी...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - best cadet of ncc 35 bihar battalion made manish of purnia college
पूर्णिया कॉलेज के एनसीसी कैडेट्स का जलवा कटिहार में आयोजित कैंप में रहा। कॉलेज के सात कैडेट्स ने अपने-अपने श्रेणी में सफलता के झंडे गाड़े। कैडेट्स मनीष कुमार को भागलपुर ग्रुप का बेस्ट कैडेट घोषित किया। बीएससी पार्ट-2 की छात्रा कोयल कुमारी को ड्राइंग और वॉलीबॉल में प्रथम स्थान मिला।

पूजा भारती को डिबेट में प्रथम और निबंध लेखन में द्वितीय स्थान मिला। श्वेता साह को ड्राइंक में द्वितीय, शालिनी कुमारी को वॉलीबॉल और बेस्ट डिसिप्लिन में प्रथम स्थान मिला। गौतम कुमार को गार्ड ऑफ ऑनर में प्रथम और नवनीत कुमार को फायरिंग में द्वितीय स्थान मिला। कटिहार के केंद्रीय विद्यालय में 1-10 जून तक 35 बिहार बीएन एनसीसी कैंप का आयोजन किया गया था। इसमें कुल 700 कैडेटों ने भाग लिया था। गुरुवार को सभी कैडेट्स प्रभारी प्रिंसिपल प्रो. मिथिलेश मिश्रा से मिलने उनके प्राचार्य कक्ष पहुंचे थे। प्राचार्य ने उनकी सफलता पर कहा कि ये उनके लिए बहुत ही भावुकता भरा क्षण है। छात्रों के उत्साह और जज्बे से गदगद हो गया हूं। उनके प्रोत्सहान के लिए जो भी कर सकूंगा जरूर करूंगा। मौके पर पूर्व एएनओ(ले.) डॉ. पटवारी यादव ने कहा कि छात्रों ने अपनी प्रतिभा का परिचय दिया है।

प्रिंसिपल से मिलते सफल कैडेट।

X
Purnia News - best cadet of ncc 35 bihar battalion made manish of purnia college
COMMENT