--Advertisement--

परिजन को ब्लड मिलने में हुई परेशानी तो बना दिया bloodlinepurnea.in वेब पोर्टल

Purnia News - पूर्णिया के ब्लड डोनेट करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब वे ब्लडलाइन पूर्णिया डॉट इन के माध्यम से अपना ब्लड...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:51 AM IST
Purnia News - bloodlinepurneain web portal made available to family members
पूर्णिया के ब्लड डोनेट करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है। अब वे ब्लडलाइन पूर्णिया डॉट इन के माध्यम से अपना ब्लड डोनेट करने के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने के साथ किसी भी ग्रुप के ब्लड लेने के लिए रिक्वेस्ट भी कर सकते हैं।

दरअसल शहर के समाजसेवी और वीवीआईटी के सचिव राजेश मिश्रा को अपने परिजन के लिए एबी पॉजिटिव ब्लड की जरूरत थी। काफी मशक्कत के बाद उन्हें यह मिला। राजेश बताते हैं कि मैं खुशकिस्मत था कि मुझे दोस्तो, पूर्णिया में रक्तदान करने वाली स्वयंसेवी संस्था युवा जागृति मंच के सदस्यों की मदद से समय से ब्लड मिल गया। राजेश बताते हैं कि कॉलेज लाइफ के साथ-साथ साल 2009 में वीवीआईटी की स्थापना के बाद से वे हर साल कॉलेज में रक्तदान शिविर का आयोजन करवाते आ रहे हैं। राजेश मिश्रा बताते हैं कि इससे पहले उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि रेयर ब्लड ग्रुप वाले ब्लड के लिए लोगों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मेरे मन में एक सवाल कौंधा कि आखिर शहर के हीमोफिलिक बच्चों को किस तरह रेयर ग्रुप का उपलब्ध हो पाता होगा।

X
Purnia News - bloodlinepurneain web portal made available to family members
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..