रामबाग में दो बंद घरों से दीवार तोड़कर उड़ाए नकदी और सामान, प्राथमिकी

Purnia News - सदर थाना क्षेत्र रामबाग वार्ड नंबर 30 ललछोनी स्थित सुबोध कुमार विश्वास और उपेंद्र सोरेन के बंद घर से चोर पांच लाख से...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - cash and baggage fir by breaking the wall from two closed houses in rambagh
सदर थाना क्षेत्र रामबाग वार्ड नंबर 30 ललछोनी स्थित सुबोध कुमार विश्वास और उपेंद्र सोरेन के बंद घर से चोर पांच लाख से अधिक मूल्य के समानों की चोरी कर ली गई। चारों ने दीवार तोड़ कर मुख्य गेट काट कर घटना को अंजाम दिया।

घटना के संबंध में सुबोध कुमार विश्वास ने बताया कि वह लाइन बाजार में एक निजी डॉक्टर के यहां कंपाउंडर का काम करता है। गुरुवार को दस बजे वह घर बंद कर ड्यूटी में गया था। दोपहर दो बजे जब लौटा तो देखा कि उनके एक कमरे की दीवार टूटी है और घर में रखा 80 हजार रुपया नकद और 50 हजार मूल्य का सामान गायब था। दूसरी और गृह स्वामी उपेंद्र सोरेन ने बताया कि वह घर बंद कर भागलपुर एक शादी समरोह में गया हुआ था। जब 13 जून की सुबह वापस आया तो देखा कि घर के मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ है। घर में रखे रखे 50 हजार नकद समेत चार लाख से अधिक मूल्य के जेवर एवं अन्य सामान की चोरी हो गई। इस संबंध में सदर एसडीपीओ आनंद कुमार पांडेय ने बताया कि बढ़ते चोरी की घटना को देखते हुए सभी थानाध्यक्ष को गस्ती तेज करने के लिए कहा गया है।

चोरी के बाद सामान दिखातीं महिलाएं।

X
Purnia News - cash and baggage fir by breaking the wall from two closed houses in rambagh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना