पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नृत्य, नाटक और कव्वाली से बच्चों ने जीता सबका दिल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

प्रखंड क्षेत्र के एनएच 31 बांदपुल चौक स्थित मार्गश्री पब्लिक स्कूल डगरुआ एवं गुलाबबाग का 14 वां वार्षिक समारोह का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथियों द्वारा दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उदघाटन किया गया। कार्यक्रम की शुरूआत बच्चों के द्वारा स्वागत गान से की गई।

सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने नृत्य, नाटक, कव्वाली प्रस्तुत कर उपस्थित अभिभावक एवं गणमान्य लोगों का मन मोह लिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए स्कूल के निदेशक सह संचालक ब्रजकिशोर चौरसिया ने मार्गश्री स्कूल को क्षेत्र का सबसे तेजी से विकसित होने वाला विद्यालय बनाने के लिए परिवार के सभी सदस्य छात्रों और अभिभावकों का अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि सफलता के लिए तरीकों काे बदलें न कि इरादे को। उन्होंने बताया कि छात्र के प्रगति के तीन आयाम हैं छात्र, माता पिता और विद्यालय। बच्चे के विकास के लिए तीनों का सामंजस्य होना जरूरी है। उसके बाद उन्होंने सामान्य शैक्षणिक समस्या जैसे भूलना पढ़ाई में कमजोरी आदि को कैसे दूर करें के बारे जानकारी दी। इस अवसर पर दूरदराज के छात्रों के लिए मुफ्त यातायात व्यवस्था की घोषणा की। साथ ही बताया कि बायसी चौक बेलगच्छी चौक डगरुआ चौक, गुलाबबाग जीरोमाइल और कसबा मदरसा चौक से छात्रों के लिए 9 मार्च से मुफ्त यातायात की व्यवस्था कर दी जाएगी। इस मौके पर बच्चों के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। इस मौके पर प्रोग्राम डायरेक्टर श्रीराम कार टूटू, पवन कुमार दास, कुमारी प्रियंका, कुमारी मधु, सेफाली दत्ता, भूषण पांडेय, प्रिया, स्वीटी, अनुष्का, प्रीति, मुस्कान, आरती, सिमरन, तस्नीम कौसर, दिपेश, राजवीर पासवान, आयुष्मान, निजामत, प्रिंस, सुमन, वसीम, माधव, सुमित, रौनक, नेहा, राजनंदिनी, कनिका, सानिया, नूतन नाजो, शाहबाज, निहाल, उज्जवल, लकी, प्रेम माही, रिहाना, अन्वेशा, अदिति, प्रिया, पूजा, रीता, शिवानी, गुंजन, अंजली, रिहाना आदि उपस्थित थे।

प्रस्तुति देते बच्चे व बच्चों को सम्मानित करते हुए

डगरूआ स्थित श्री पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव का उदघाटन करते अतिथि

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपने अपनी दिनचर्या से संबंधित जो योजनाएं बनाई है, उन्हें किसी से भी शेयर ना करें। तथा चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से कार्य करने से आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर ज...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser