पूर्णिया विवि के अध्यक्ष व महासचिव का अभिनंदन

Purnia News - शनिवार को पूर्णिया विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के प्रथम परिनियत अधिवेशन में नवगठित शिक्षक संघ की कार्यकारिणी के नव...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Kasba News - congratulation to the president and general secretary of purnea university
शनिवार को पूर्णिया विश्वविद्यालय शिक्षक संघ के प्रथम परिनियत अधिवेशन में नवगठित शिक्षक संघ की कार्यकारिणी के नव निर्वाचित अध्यक्ष डॉ मनोज सिंह की अध्यक्षता में केबी झा महाविद्यालय कटिहार के शिक्षक प्रकोष्ठ में शिक्षकों की एक बैठक हुई। बैठक में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी के महासचिव डॉ विनोद कुमार ओझा शामिल थे। सर्वप्रथम केबी झा महाविद्यालय के शिक्षक संघ की और से पूर्णिया विवि के अध्यक्ष एवं महासचिव का अभिनंदन किया गया।

पूर्णिया विवि में शिक्षक संघ की सक्रियता और एकता को बनाने और शिक्षकों की विभिन्न समस्याओं को जानने और संग्रह करने उद्देश्य से यह अहम बैठक महत्वपूर्ण रही। शिक्षक संघ की बैठक में प्रोन्नत शिक्षकों के वेतन निर्धारण प्रोन्नति से छूट गए शिक्षकों की प्रोन्नति प्रक्रिया प्रारंभ करने वरीयता निर्धारण की विसंगतियों को दूर करने अग्रवाल कमीशन, सिन्हा कमीशन से प्रभावित शिक्षकों को सुविधाओं को बहाल करने, सत्र 18-19 के स्नातक प्रथम खंड की उत्तर पुस्तिकाओं के मूल्यांकन कार्य की पारिश्रमिक के भुगतान के लिए प्रयास करने सहित अनेक समस्याओं को सदन में चिह्नित किया गया। विवि प्रशासन से शीघ्र समाधान की अपील की गई। केबी झा महाविद्यालय कटिहार में हुई बैठक में महाविद्यालय शिक्षक संघ के अध्यक्ष प्रो प्रभुकांत झा, सचिव डॉ अमरनाथ पाठक, डॉ. अनिल झा, डॉ. विनोदानंद ठाकुर, प्रो. प्रमोद कुमार ठाकुर, प्रो. प्रभाष झा, डॉ. प्रकाश कुमार झा, डॉ. दिलीप यादव, प्रो. मन्नान, डॉ. विनय कुमार पांडेय, डॉ. हरेंद्र कुमार सिंह, डॉ. गोपाल कुमार, डॉ. आरएन त्रिपाठी, डॉ. सिनयनाथ मिश्र आदि थे।

कसबा में बैठक करते पूर्णिया विश्व विद्यालय शिक्षक संघ के सदस्य ।

X
Kasba News - congratulation to the president and general secretary of purnea university
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना