• Hindi News
  • Bihar
  • Purnia
  • Rupuli News criminal escaped by firing arrested three live cartridges recovered seven people named

फायरिंग कर भाग रहा अपराधी गिरफ्तार, तीन जिंदा कारतूस बरामद, सात लोगों को किया गया नामजद

Purnia News - टीकापट्टी पुलिस ने शनिवार की देर रात थाना क्षेत्र के धूसर टीकापट्टी पंचायत स्थित गायत्री मंदिर के समीप बेचन...

Nov 11, 2019, 10:00 AM IST
टीकापट्टी पुलिस ने शनिवार की देर रात थाना क्षेत्र के धूसर टीकापट्टी पंचायत स्थित गायत्री मंदिर के समीप बेचन महलदार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग रहे एक अपराधी को पुलिस ने अपाचे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधी के पास से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। गिरफ्तार युवक की पहचान चांदपुर दियरा निवासी विक्की यादव पिता सुबोध यादव के रूप में हुई है। जिसे रविवार की सुबह टीकापट्टी पुलिस ने न्यायिक हिरासत में पूर्णिया भेज दिया है।

वहीं मामले को लेकर पीड़ित बेचन महलदार ने टीकापट्टी थाना में 7 लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। इसमें से दो आरोपी टीकापट्टी और शेष 5 चांदपुर दियरा निवासी हैं। घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात हथियारबंद अपराधियों ने बेचन महलदार के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर भाग निकले ।वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से तीन खोखा बरामद किया। घटना के बाबत टीकापट्टी थाना के प्रभारी थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधी गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर भागने के फिराक में थे। घटना की जानकारी मिलते ही टीकापट्टी पुलिस ने बगैर समय गवाए घटनास्थल पहुंचकर अपराधियों का पीछा किया।टीकापट्टी गांधी सदन के समीप अपाचे गाड़ी नंबर बीआर 39 जेड 3734 से भाग रहे विक्की यादव पिता सुबोध यादव को हिरासत में लिए।जांच के दौरान विक्की के पास से 2 ज़िंदा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार अपराधी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।पुलिस मामले की छानबीन करने के साथ-साथ अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना