पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

साइकिलिंग प्रतियोगिता 16 से होगी विजयी प्रतिभागी को मिलेगी साइकिल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
साइकिलिंग को बढ़ावा देने के उद्देश्य से पूर्णिया में 16 व 17 मार्च को दो दिवसीय साइकिलिंग प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। इसके सफल आयोजन को लेकर बुधवार संध्या डाक बंगला रेणु उद्यान स्थित डा. सुधांशु कुमार के आवास पर डॉ. एसएस प्रसाद की अध्यक्षता में डिस्ट्रिक्ट साइकिलिंग एसोसिएशन की बैठक आयोजित की गई।

बैठक की शुरुआत करते हुए डॉ. प्रसाद ने आयोजन की विस्तृत जानकारी दी। उन्होंने सबसे अमूल्य धन सुन्दर स्वास्थ्य व पर्यावरण की सुरक्षा के लिए साइकिलिंग को बढ़ावा देना समय की जरूरत बताया। डॉ. प्रसाद ने दो दिवसीय जिलास्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता में जिले भर के प्रतिभागियों को शामिल करने के लिए व्यापक प्रचार-प्रसार पर जोर देने की बात कही। एसोसिएशन के सचिव विजय शंकर ने बताया कि यह प्रतियोगिता पांच कैटेगरी में होगी। महिला के लिए दो व पुरुष प्रतिभागियों के लिए तीन कैटेगरी बनेगी। यह प्रतियोगिता कम से कम 10 किलोमीटर की रखी जाएगी। सचिव ने बताया कि सभी प्रतिभागियों को एसोसिएशन के तरफ़ से टीशर्ट व विजयी प्रतिभागी को मेयर सविता सिंह के द्वारा पुरस्कार स्वरूप साइकिल दी जाएगी। इस मौके पर डा.फातिमा ने कहा कि साइकिलिंग के लिए एक हेल्दी माहौल बनाने की जरूरत है। डा. सुधांशु कुमार ने कहा कि हम अपने आने वाली पीढ़ी के लिए कुछ अच्छा करें,यह प्रयास होना चाहिए। धन्यवाद ज्ञापन करते हुए डा.अंगद चौधरी ने साइकिलिंग को बहुत ही जरूरी बताया। बैठक में मुख्य रूप से डॉ. एसएस प्रसाद, डॉ. सुधांशु कुमार, डॉ.सुजीत मिश्रा, डॉ. अंगद चौधरी, आदित्य करन, कृष्णा कुमार, आलोक लोहिया मौजूद थे।

साइकिलिंग एसोसिएशन की बैठक में विचार-विमर्श करते सदस्य।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें