जनसेवा व क्षेत्र का विकास ही मेरा धर्म : लेशी

Purnia News - अपने क्षेत्र में मरम्मत कार्य के शुभारंभ मौके पर धमदाहा की विधायक लेशी सिंह ने कहा कि गरीबों की सेवा और क्षेत्र का...

Dec 04, 2019, 09:01 AM IST
Purnia News - development of public service and area is my religion leshie
अपने क्षेत्र में मरम्मत कार्य के शुभारंभ मौके पर धमदाहा की विधायक लेशी सिंह ने कहा कि गरीबों की सेवा और क्षेत्र का विकास ही मेरा धर्म है। आपलोगों के सहयोग और बड़ों के आशीर्वाद से मैं इस धर्म का बखूबी पालन करने का हरसंभव प्रयास करती हूं। पूर्णिया धमदाहा पथ अमरपुर से रंगपुरा जाने वाले पथ के मरम्मत कार्य का शुभारम्भ करते हुए विधायक लेशी सिंह ने कहा कि जिस तरह यह पथ हिन्दू-मुस्लिम आबादी को जोड़ती है, ठीक उसी तरह समाज में हिन्दू मुस्लिम एकता और सदभाव बनाकर ही सुन्दर समाज का निर्माण किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि हिन्दू मुसलमान दोनों हमारे अंग के समान हैं और दोनों का सर्वांगींण विकास कर धमदाहा को आदर्श विधानसभा बनाने के लिए मैं प्रयासरत हूं। इसके लिए मैं आप सबों से सहयोग की अपेक्षा रखती हूं। इस बीच एक अन्य सड़क बरहकोना से डकैता जानेवाली पथ के मरम्मत कार्य का शुभारम्भ करते हुए विधायक लेशी सिंह ने कहा कि विकास ही मेरी प्राथमिकता है और विकास के सहारे ही मैं आमजन का दिल जीतने का प्रयास करती हूं। विकास ही मेरी पूंजी है और जाति-धर्म की राजनीति से ऊपर उठकर सभी वर्गो का विकास मेरा लक्ष्य है। उन्होंने कहा कि हम काम करने वाले लोग हैं और विकास ही मेरा राजनीतिक आधार है। जाति-धर्म का सहारा लेकर राजनीति करने वाले कभी समाज के हितैषी नहीं हो सकते हैं वो तो केवल वोट की राजनीति के लिए जाति-धर्म की दीवार खड़ी कर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकते हैं। मैं विकास के सहारे जाति धर्म की दीवार तोड़कर एक समरस समाज बनाने का संकल्प ली हूं और मरते दम तक इसे पूरा करूंगी। इस अवसर पर जदयू के प्रदेश महासचिव आशीष कुमार बब्बू,नवल यादव, शम्भू जायसवाल, मनोज यादव, सुंदर ऋषि, भीम मंडल, सुभाष रजक, मो. सफी, कृष्णानन्द महतो आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

मरम्मत कार्य के शुभारंभ के मौके पर विधायक लेशी सिंह व अन्य।

X
Purnia News - development of public service and area is my religion leshie
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना