पिता ने कहा-धूमधाम से शादी की ख्वाहिश रह गई अधूरी

Purnia News - भास्कर न्यूज | पूर्णिया/भवानीपुर भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र के शहीदगंज पंचायत वार्ड-9 के एक ही घर के तीन लोगों की...

Nov 28, 2019, 10:22 AM IST
Purnia News - father said wish to marry pompous was incomplete
भास्कर न्यूज | पूर्णिया/भवानीपुर

भवानीपुर प्रखंड क्षेत्र के शहीदगंज पंचायत वार्ड-9 के एक ही घर के तीन लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। शाहनवाज अपनी भाभी को मायके से लाने के लिए गया था और वापस लौटने के क्रम में भागलपुर जिले के जगतपुर गांव के पास अज्ञात ट्रक ने उसकी बाइक को ठोकर मार दी। इससे मौके पर ही शाहनवाज, उसकी भाभी व भतीजी की मौत हो गई। आसपास के लोगों ने बताया कि तीन दिन पहले ही वह मायके गई थी।

सड़क हादसे में शाहनवाज की मौत की खबर सुन बदहवाश पिता खुर्शीद आलम व मां की हालत खराब हो गई है। घर का सबसे छोटा बेटा शाहनवाज काफी मेहनती था। रोते-बिलखते पिता खुर्शीद आलम ने बताया कि शाहनवाज को घर में सभी काफी प्यार करते थे। वह पेन्टिंग का काम करता था। परिवार के अन्य बेटों की शादी साधारण ढंग से हुई थी, लेकिन शाहनवाज की बड़ी धूमधाम से शादी करने की ख्वाहिश थी।

शाहनवाज की भाभी जेबा परवीन के पति अपनी बेटी साइमा परवीन के लिए भी काफी अरमान पाल रखे थे। बच्ची के पिता रह-रहकर बेहोश हो जा रहे थे। शाहनवाज घर में कमाने वाला इकलौता बेटा था। 21 वर्षीय शाहनवाज आलम चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसे एक बहन है। उसकी मौत से भाई इस्तखार आलम, अशफाक आलम व सोएब आलम का भी रो-रोकर बुरा हाल है। शाहनवाज अपनी भाभी जेबा परवीन को मायके से लाने के लिए गया था और साथ में 3 वर्षीय भतीजी साइमा परवीन भी थी। मुखिया बरीरा खातून ने मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी।

घर के तीन सदस्यों की मौत के बाद रोते-बिलखते परिजन।

X
Purnia News - father said wish to marry pompous was incomplete
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना