जमीन विवाद में की मारपीट, फिर घर में लगा दी आग

Purnia News - भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व सदर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लानगर उत्तरी पोखरिया नगर निगम वार्ड 45 में जमीन हड़पने...

Nov 11, 2019, 09:55 AM IST
भास्कर न्यूज | पूर्णिया पूर्व

सदर थाना क्षेत्र के अब्दुल्लानगर उत्तरी पोखरिया नगर निगम वार्ड 45 में जमीन हड़पने की नियत से मारपीट कर घर में आग लगाने का मामला प्रकाश में आया है। आग पोखरिया गांव निवासी मो. कुर्बान अली के घर में लगाई गई। इस अगलगी में तीन घर जलकर राख हो गए और 1.30 लाख रुपये सहित बेटी की शादी में देने के लिए रखे सभी सामान जलकर राख हो गए।

पीड़ित कुर्बान अली के पुत्र मो. तनवीर आलम ने सदर थाना में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। उन्होंने आवेदन के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके दादा के नाम से प्राप्त 66 डिसमिल पर उनके पड़ोसी मो जाबेद, मो आलम, मो इंतियाज जबरन कब्जा करना चाहते हैं। जिसे लेकर उनलोगों के द्वारा कई बार मारपीट की गई है। रविवार को भी पहले उनलोगों ने मेरे घर के सभी सदस्यों को मारपीट कर घायल कर दिया। उसके बाद घर में आग लगा दी। इसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण जुट गए। दमकलकर्मी ने पहुंचकर किसी तरह आग पर काबू पाया। आगजनी की घटना में अनाज, कपड़ा सहित सभी वस्तु जलकर राख हो गई। मारपीट में घायल सभी व्यक्ति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। पीड़ित कुर्बान अली ने बताया कि बेटी की शादी में देने के लिए समान खरीद कर रखे थे, वह भी जल कर राख हो गया।

पूर्णिया पूर्व के वार्ड 45 पोखरिया गांव में अगलगी के बाद जलता घर।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना