फोर्ड कंपनी के पास वृद्ध को बचाने में कार व बाइक के बीच टक्कर, दो गंभीर

Purnia News - फोर्ड कम्पनी चौक के समीप पंचमुखी मंदिर की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर होंडा शोरुम के समीप बाइक सवार को...

Feb 18, 2020, 09:25 AM IST
Purnia News - ford company has two serious collisions between car and bike to save the elderly

फोर्ड कम्पनी चौक के समीप पंचमुखी मंदिर की ओर से आ रही एक कार अनियंत्रित होकर होंडा शोरुम के समीप बाइक सवार को जबरदस्त ठोकर मार दिया। कार व बाइक के बीच टक्कर में बाइक सवार गांधीनगर निवासी अविनाश कुमार सिंह उर्फ छोटू सिंह एवं कार सवार आईजी कार्यालय में पदस्थापित पुलिस सब इंस्पेक्टर सृजन कुमार गंभीर रुप से घायल हो गये। मौके पर उपस्थित लोगों ने दोनों को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में गंभीर रूप से घायल सृजन कुमार को बेहतर चिकित्सा सुविधा के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना सोमवार की सुबह 8 बजे की है। मौके पर उपस्थित प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार सवार लाइन बाजार से गिरजा चौक की तरफ आ रहा था। होंडा शोरुम के पहले अचानक सड़क पर एक वृद्ध व्यक्ति आ गया। वह वृद्ध को बचाने के लिए कार चालक ने दोनों ब्रेक ( हाथ व पांव) एक साथ लगा दिया। दोनों ब्रेक लेने के बाद गाड़ी अनियंत्रित हो गई। कार की स्पीड ज्यादा रहने के कारण से कार का दाहिना भाग ऊपर उठ गया और सड़क किनारे बाइक लगाकर खड़े बाइक सवार को जबरदस्त ठाेकर मार दी। जबरदस्त ठोकर से बाइक व डस्टर कार दोनों क्षतिग्रस्त हो गई।

सूचना मिलते ही केहाट थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर दोनों गाड़ी को जब्त कर सुरक्षित स्थानों पर ले गई। बताया जाता है की गंभीर रूप से जख्मी कार चालक श्री कुमार का कंधे की हड्‌डी टूट गई। बाइक सवार घायल छोटू सिंह का बांया हाथ टूट गया, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि घायल फोर्ड कम्पनी स्थित एक जिम से कसरत कर छोटू सिंह निकल कर अपने घर जाने के लिए बाइक पर बैठा ही था कि तभी यह हादसा हो गया।

घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त कार।

X
Purnia News - ford company has two serious collisions between car and bike to save the elderly

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना