पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • Purnia News Four Years After The Train Journey Started At Banmankhi Bikothi Railroad

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चार साल बाद बनमनखी-बीकोठी रेलरूट पर ट्रेन आवागमन शुरू

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | बनमनखी/बीकोठी

बनमनखी-बीकोठी रेलखंड पर चार साल बाद ट्रेन का परिचालन शुरू हो गया। यह ट्रेन बनमनखी नौ बजे पहुंची, जहां पर मुख्य अतिथि मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, सांसद संतोष कुशवाहा, एसडीओ राकेश कुमार तथा एसडीपीओ विभाष कुमार ने हरी झंडी दिखाकर विशेष ट्रेन को बीकोठी के लिए विदा किया। ट्रेन बड़हरा कोठी 11 बजे पहुंची। इसके बाद लोगों ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। पहले दिन 97 यात्रियों ने ट्रेन में सफर किया। मंत्री ऋषि ने न केवल ट्रेन को हरी झंडी दिखाई, बल्कि पचास समर्थको के साथ बीकोठी तक रेल यात्रा भी की। बीकोठी से बनमनखी तक की दूरी को ट्रेन को पहुंचने में 30 मिनट का समय लगा। मंत्री ने कहा कि पहले बीकोठी स्टेशन डी क्लास हॉल्ट था। रेल परिचालन शुरू होने के बाद यह सी क्लास स्टेशन बन गया है। सांसद संतोष कुशवाहा ने कहा कि बीकोठी से बिहारीगंज तक अपूर्ण ब्रोडगेज निर्माण को छह महीने मे पूरा कर लिए जाने की संभावना है।

ट्रेन में सवार होने से पहले टिकट दिखाते मंत्री।

पूर्णिया के लिये डॉ. आनंद मोहन सिंह बने पहले यात्री: बीकोठी स्टेशन पर टिकट कटवाने की प्रक्रिया पूर्व की तरह स्टेशन अभिकर्ता डेजी कुमारी के पास है। आज बड़हरा कोठी से बनमनखी पूर्णिया के लिये 97 यात्रियों ने टिकट ले सफर किया । पहले यात्री के रूप में बड़हरा कोठी से पूर्णिया के लिये डॉ. आनंद मोहन सिंह और बनमनखी के लिये पहले यात्री संजीव कुमार झा बने, जिन्होंने पहले टिकट कटवा कर अपनी यात्रा प्रारंभ की।

झंडा दिखाकर ट्रेन को रवाना करते मंत्री, सांसद एवं अन्य।

कब, कहां पहुंचेगी ट्रेन

बनमनखी-बीकोठी (सुबह)
आगमन प्रस्थान स्टेशन 9:00 9:30 बनमनखी

9:40 9:41 सुखासन कोठी

9:48 9:49 औराही

9:57 9:58 सुखसेना

10:30 ...... बीकोठी

बीकोठी- बनमनखी ( शाम)

आगमन प्रस्थान स्टेशन

......... 4:30 बीकोठी

4:37 4:38 सुखसेना

4:46 4:47 औराही

4:54 4:55 सुखासन कोठी

5:05 5:35 बनमनखी

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

    और पढ़ें