हर्षवर्द्धन बने शिव सेना के जिलाध्यक्ष, उदय उपाध्यक्ष

Purnia News - शहर के टाउन हॉल में रविवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं की जिलास्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन...

Nov 11, 2019, 09:51 AM IST
शहर के टाउन हॉल में रविवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं की जिलास्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश अध्यक्ष कौशलेंद्र शर्मा के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कर्ण मौजूद थे। कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में जिला कमेटी का गठन किया गया। कमेटी विस्तार के दौरान हर्षवर्द्धन को पार्टी का जिलाध्यक्ष बनाया और उदय भानु झा को पार्टी का नया उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने जिलास्तरीय कमेटी के विस्तार की जिम्मेवारी जिलाध्यक्ष को दी। सम्मेलन के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि एक समय में पूर्णिया शिवसेना का गढ़ हुआ करता था और शिव सैनिक आम लोगों की समस्या को उठाने का काम करते थे। एक बार फिर युवा शिव सेना में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संगठन और पार्टी को मजबूती प्रदान करने के तत्पर रहने को कहा। नवमनोनीत जिलाध्यक्ष हर्षवर्द्धन ने कहा कि जल्द ही सभी प्रखंड और विधानसभा क्षेत्र में नए सदस्यों को जोड़ा जाएगा और संगठन को मजबूत करने के साथ-साथ पूर्णिया के विकास के मुद्दे पर संघर्ष किया जाएगा। इस मौके पर समाजसेवी श्री उत्तम कुमार सिंह, सुधांशु सिंह, सूरज कुमार, आशीष सिंह, अजय कुमार, राजीव कुमार, कुणाल रॉय, विकास ठाकुर, बमबम कुमार, अजित कुमार के अलावा जिले के विभिन्न प्रखंडों से आए कार्यकर्ता मौजूद थे।

टाउन हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन के दौरान शिव सेना नेता।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना