अंडर-16 के जोनल एनसीए कैंप में श्रवण चयनित

Purnia News - पूर्णिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज श्रवण निग्रोध का चयन अंडर 16 जोनल एनसीए कैंप के लिए हुआ है। जानकारी देते हुए...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:05 AM IST
Purnia News - hearing selected in the zonal nca camp under u 16
पूर्णिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज श्रवण निग्रोध का चयन अंडर 16 जोनल एनसीए कैंप के लिए हुआ है। जानकारी देते हुए ईस्ट जोन के चेयरमैन सह पूर्णिया जिला क्रिकेट संघ के सचिव हरिओम झा ने बताया कि नेशनल क्रिकेट एकेडमी में बिहार, मणिपुर, मिजोरम, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, और नागालैंड के अंडर 16 आयु वर्ग के खिलाड़ियों का चयन हुआ है। इसमें बिहार से पांच खिलाड़ियों का चयन हुआ है। एनसीए कैंप 24 जून से 18 जुलाई तक आंधप्रदेश के अनंतपुर में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के द्वारा आयोजित होने जा रही है।

आसाम के गुवाहाटी में आयोजित एनसीए की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार बिहार के पांच खिलाड़ियों का चयन एनसीए कैंप के लिए किया गया। इसमें अर्णव किशोर, रेशु राज, श्रवण निग्रोध यादव, कनिष्क कौस्तुभ और आर्या चौधरी शामिल है। स्टेट अंडर 16 विजय मर्चेंट टाफी में पूर्णिया के विकेटकीपर बल्लेबाज श्रवण निगरोध ने 5 मैच के 9 इनिंग में 203 रन बनाए। इसमें एक अर्द्धशतक शामिल हैं। विकेटकीपर के रुप में 6 कैच, 1 स्टापिंग एवं 1 रन आउट किया गया।

श्रमण निग्रोध

कक्षा 10 वीं से खेलना शुरू किया क्रिकेट

डीएवी स्कूल के 10 वीं के के छात्र श्रवण निग्रोध 2013 से खेलना शुरू किया। जिला क्रिकेट लीग मैच प्रतियोगिता खेलते हुए, अंतर जिला अंडर 14, ज़ोनल अंडर 14 , अंतर जिला अंडर 16 खेलते हैं। आज एनसीए कैंप तक अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बदौलत पहूंचने में सफलता हासिल की है। श्रवण निग्रोध की मां स्वेता कुमारी और पिता सत्यकाम निराला बेटे के चयन से काफी खुश है। शहर के एसपी कोठी निवासी श्रमण निग्रोध के चयन के बाद पीडीसीए अध्यक्ष सह टीम मैनेजर (बिहार महिला क्रिकेट टीम) स्वाति वैशंयत्री ने बधाई दी और उज्जवल भविष्य की कामना की।

X
Purnia News - hearing selected in the zonal nca camp under u 16
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना