पति ने पत्नी की हत्या कर शव को किया गायब

Purnia News - धमदाहा थाना क्षेत्र के दमगरा पंचायत में पति द्वारा प|ी की हत्या कर शव को गायब कर देने की बात सामने आई है। घटना को...

Sep 14, 2019, 07:33 AM IST
Dhamdaha News - husband made his wife dead after killing his wife
धमदाहा थाना क्षेत्र के दमगरा पंचायत में पति द्वारा प|ी की हत्या कर शव को गायब कर देने की बात सामने आई है। घटना को लेकर मृतका की मां ने धमदाहा थाना में बेटी बिजली देवी के पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

बिजली देवी की मां सुनीता देवी ने बताया कि वह मूल रूप से दमगाड़ा की निवासी है। बीते पांच वर्षों से वो अपनी बड़ी पुत्री के घर मुरबल्ला में रह रही है। उसकी पुत्री बिजली देवी से दमगड़ा निवासी सुरेश साह ने कुछ दिन पूर्व बहला-फुसलाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद उनलोगों से बेटी और दामाद से बोलचाल बंद था। बाद में पता चला कि उसका दामाद सुरेश साह अय्याश किस्म का इंसान है, जो अब तक तीन शादी कर चुका है।

इससे पहले वो एक प|ी को साजिश करके मार चुका है। सुनीता देवी ने बताया कि 31 अगस्त की रात्रि में उसका दामाद सुरेश साह ने उसकी पुत्री बिजली देवी की हत्या कर शव को कहीं छिपा दिया है। इस बात की जानकारी उसे मिली तो वो पूछताछ के लिए बेटी के ससुराल पहुंची, लेकिन बेटी के ससुराल वालों ने सुनीता देवी के साथ गाली-गलौज कर भगा दिया।

इसके बाद सुनीता देवी ने धमदाहा थाना में अपने दामाद सुरेश साह एवं उनके परिजनों पर बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। धमदाहा के प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया। छानबीन की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

X
Dhamdaha News - husband made his wife dead after killing his wife
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना