पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Dhamdaha News Husband Made His Wife Dead After Killing His Wife

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पति ने पत्नी की हत्या कर शव को किया गायब

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
धमदाहा थाना क्षेत्र के दमगरा पंचायत में पति द्वारा प|ी की हत्या कर शव को गायब कर देने की बात सामने आई है। घटना को लेकर मृतका की मां ने धमदाहा थाना में बेटी बिजली देवी के पति सहित ससुराल वालों पर हत्या का मामला दर्ज कराया है।

बिजली देवी की मां सुनीता देवी ने बताया कि वह मूल रूप से दमगाड़ा की निवासी है। बीते पांच वर्षों से वो अपनी बड़ी पुत्री के घर मुरबल्ला में रह रही है। उसकी पुत्री बिजली देवी से दमगड़ा निवासी सुरेश साह ने कुछ दिन पूर्व बहला-फुसलाकर कोर्ट मैरिज कर ली थी। इसके बाद उनलोगों से बेटी और दामाद से बोलचाल बंद था। बाद में पता चला कि उसका दामाद सुरेश साह अय्याश किस्म का इंसान है, जो अब तक तीन शादी कर चुका है।

इससे पहले वो एक प|ी को साजिश करके मार चुका है। सुनीता देवी ने बताया कि 31 अगस्त की रात्रि में उसका दामाद सुरेश साह ने उसकी पुत्री बिजली देवी की हत्या कर शव को कहीं छिपा दिया है। इस बात की जानकारी उसे मिली तो वो पूछताछ के लिए बेटी के ससुराल पहुंची, लेकिन बेटी के ससुराल वालों ने सुनीता देवी के साथ गाली-गलौज कर भगा दिया।

इसके बाद सुनीता देवी ने धमदाहा थाना में अपने दामाद सुरेश साह एवं उनके परिजनों पर बेटी की हत्या का मामला दर्ज कराया है। धमदाहा के प्रभारी थानाध्यक्ष राजीव कुमार आजाद ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया। छानबीन की जा रही है, जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें