--Advertisement--

मैं विकास में यकीन रखती हूं, इसमें किसी जाति-धर्म से भेदभाव नहीं

चंपानगर के पोठिया रामपुर तथा जगनी पंचायत में धमदाहा विधायक लेशी सिंह ने तीन सड़कों का शिलान्यास किया। पोठिया...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 02:56 AM IST
Dhamdaha - i believe in development there is no discrimination against caste and religion
चंपानगर के पोठिया रामपुर तथा जगनी पंचायत में धमदाहा विधायक लेशी सिंह ने तीन सड़कों का शिलान्यास किया। पोठिया रामपुर पंचायत के मोगलाहा घाट से कटरिया कान्ही 21 सौ मीटर राशि 1 करोड़ 35 लाख तथा दूसरी प्रसादपुर बेलदारी टोला में ग्रामीण पीसीसी सड़क एवं तीसरी जगनी पंचायत के अशरफनगर गांव में 350 मीटर राशि 26 लाख से मिस्त्री टोला टी 05 तक का सड़क का शिलान्यास किया।

विधायक ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं विकास में विश्वास रखती हूं। विकास के मामले में किसी जाति धर्म का भेदभाव नहीं रखती हूं। समाज का कोई भी वर्ग विकास से अछूता रह जाएगा तो समग्र समाज का विकास नहीं हो पाएगा। मेरा प्रयास है कि क्षेत्र के सभी गांव में पक्की सड़क का जाल बिछा दिया जाएगा। पोठिया रामपुर पंचायत के प्रसादपुर बेलदारी गांव के बारे में बताया कि जब मैं चुनाव जीतकर यहां आई थी तो इस गांव में किसी प्रतिनिधि के द्वारा कोई भी विकास का काम नहीं किया गया था और यह टापूनुमा गांव आने के लिए लोगों को कारी कोशी पार होकर आना पड़ता था। विधायक ने बताया धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में कुल 169 सड़कों की स्वीकृति मिल गई है। जिसे जल्द ही शिलान्यास कर निर्माण कार्य शुरू कर दिया जाएगा।

जदयू महासचिव आशीष कुमार बब्बू ने बताया सरकार किसी भी पार्टी के गठबंधन से चलेगी लेकिन जदयू सबका साथ सबका विकास सबकी सुरक्षा पर काम करती रहेगी। कार्यक्रम में मंच का संचालन जिप सदस्य सह जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुनील मेहता कर रहे थे। इस अवसर पर मुखिया मसूद आलम उर्फ बबलू, पूर्व मुखिया शहादत परवीन, मुखिया मंटू मेहता, मो मतीन, पंसस मो इलियास, कदमलाल मेहता, मुरली कुमार मेहता आदि सैकड़ों लोग मौजूद थे।

X
Dhamdaha - i believe in development there is no discrimination against caste and religion
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..