होली में हुड़दंगियों पर नजर रखने का दिया निर्देश

Purnia News - बैसा के रौटा थाना परिसर में होली पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर थानाध्यक्ष...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:06 AM IST
Dhamdaha News - instructions for keeping a watch on holi in holi
बैसा के रौटा थाना परिसर में होली पर्व को शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में संपन्न कराने को लेकर थानाध्यक्ष मानूतोष कुमार की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई। इस अवसर पर तमाम जनप्रतिनिधियों ने मुख्य रूप से भाग लिया। इस अवसर पर उपस्थित संबंधित पंचायत के प्रतिनिधियों व शांति समिति के सदस्यों से होली पर्व जाति, रंग, धर्म, विभेद, समुदाय की नीतियों से परे सामाजिक समरसता के साथ संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक स्तर पर सहयोग करने की बात कही। वहीं थानाध्यक्ष मानूतोष कुमार ने उपस्थित सभी पंचायत प्रतिनिधियों एवं शांति समिति सदस्यों से कहा की होली पर्व को लेकर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में पुलिस प्रशासन द्वारा कड़ी चौकसी की जाएगी। किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर आप अविलंब थाने को सूचित करें ताकि होली में हुड़दंगियों व असमाजिक तत्वों पर लगाम लगाया जा सके। उन्होंने कहा कि होली पर्व पर डीजे पर पूर्णतः पाबंदी है। अगर डीजे बजाते कोई पकड़े गए तो उनपर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर अरुण भगत, परवेज आलम, सोहेल अख्तर, पप्पू कुमार यादव, ममनून अंसारी, जहूर आलम, मनोज झा एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

डीजे पर रहेगी पूरी पाबंदी, नशेड़ियों पर प्रशासन की रहेगी विशेष नजर

धमदाहा | अनुमंडल कार्यालय में अनुमंडल पदाधिकारी राजेश्वरी पांडे के अध्यक्षता में होली पर्व को लेकर अनुमंडल सभागार में शनिवार को शांति समिति की बैठक की गई। इसमें अनुमंडल पदाधिकारी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहां की इस बार होली का त्यौहार आदर्श आचार संहिता के बीच मनाया जा रहा है। होली आपसी प्रेम का प्रतीक है। इसे आपसी भाई चारे के साथ मनाने की जरूरत है। होली के दौरान किसी तरह की कोई हुड़दंग न हो इस बात को ध्यान में रखने की जरूरत है। त्योहार के दौरान डीजे के इस्तेमाल पर पूरी पाबंदी रहेगी। वहीं उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग करने की अपील की। साथ ही उन्होंने कहा कि अनुमंडल की शांति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए प्रशासन पूरी तरह से सतर्क है। खास कर होली के दौरान सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। वहीं शराबियों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है। मौके पर एसडीपीओ प्रेम सागर, सर्किल इंस्पेक्टर भाई भरत, धमदाहा थाना अध्यक्ष प्रदीप कुमार आदि थे।

होली को लेकर आयोजित शांति समिति की बैठक में उपस्थित अधिकारी।

X
Dhamdaha News - instructions for keeping a watch on holi in holi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना