कुंहरवा गांव मंे मारपीट से गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत, महिला ने दर्ज कराया मामला

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:06 AM IST

Purnia News - जलालगढ़ | थाना क्षेत्र के कुंहरवा गांव में गर्भवती महिला के साथ मारपीट की घटना में महिला के गर्भ में पहल रहे बच्चे की...

Purnia News - kumbhharwa village child killed in childbirth woman filed case
जलालगढ़ | थाना क्षेत्र के कुंहरवा गांव में गर्भवती महिला के साथ मारपीट की घटना में महिला के गर्भ में पहल रहे बच्चे की मौत हो गई। पीड़ित महिला ने जलालगढ़ थाना में लिखित आवेदन देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता ने आवेदन देते हुए कहा कि कई वर्षों से गांव के ही मो. मुस्ताक के पुत्र मो. प्रवेज से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसमें गर्भवती हो गई थी उसके बाद पूर्णिया कोर्ट में 16 अप्रैल न्यायालय में शादी कर ली। पति प्रवेज, ससुर मो मुस्ताक, सास आविदा खातून एवं मो. हन्नान, मो. मन्नान, मो. तालिब ने बुधवार को सुबह चार बजे उसके साथ मारपीट की। स्थानीय ग्रामीणों एवं परिजनों ने पीएचसी जलालगढ़ लाया जहां प्रसव के दौरान मृत बच्चे को जन्म दिया।

श्री श्री आनंदमूर्ति जी का जन्मदिवस आज सुबह पांच बजे से कार्यक्रमों का आयोजन

पूर्णिया | आनंद मार्ग प्रचारक संघ के तत्वावधान में श्री श्री आनंदमूर्ति जी का जन्मदिवस 18 मई को स्थानीय पूर्णिया कोर्ट स्टेशन स्थित आनंद मार्ग प्रचारक संघ द्वारा मनाया जाएगा। प्रधान विष्णुदेव ने बताया कि इस अवसर पर प्रात: पांच बजे से आज कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें गुरू सकास, प्रभातफेरी, बाबानाम का अखंड संकीर्तन, नारायण सेवा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने आमलोगों से भी इस भक्तिपूर्ण कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया है।

X
Purnia News - kumbhharwa village child killed in childbirth woman filed case
COMMENT