विज्ञापन

हत्या के अभियुक्त को आजीवन कारावास, 10 हजार का जुर्माना

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:55 AM IST

Purnia News - एडीजे पंचम विद्यासागर पांडे ने शनिवार को 5 साल पुराने अपहरण और हत्या मामले में अभियुक्त मधुबनी धोबिया टोला निवासी...

Purnia News - life imprisonment fined 10 thousand for murder accused
  • comment
एडीजे पंचम विद्यासागर पांडे ने शनिवार को 5 साल पुराने अपहरण और हत्या मामले में अभियुक्त मधुबनी धोबिया टोला निवासी कन्हैया शर्मा को आजीवन कारावास और 10 हजार रुपए अर्थदंड की सजा सुनाई।

आर्थिक दंड नहीं चुकाने पर उन्हें 4 महीने अतिरिक्त सश्रम कारावास की सजा भुगतनी होगी। इसके साथ ही अभियुक्त को विभिन्न धाराओं में जिसमें धारा 379 में 3 वर्ष सश्रम कारावास, धारा 364 में 10 वर्ष सश्रम कारावास, धारा 411 में 3 साल सश्रम कारावास 201 में 7 वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई। सभी सजाएं साथ-साथ चलेगी।

अभियुक्त 2014 से लगातार जेल में है। वहीं घटना 16 सितंबर 2014 की है जब सुबह 6 बजे छोटी मस्जिद लाइन बाजार कालू आलम ने बतौर बीवी रजिया बेगम का टेंपू चालक ने ऑटो संख्या बीआर 11 एम 4492 को ड्राइवर मोहम्मद राजीद पिता मोहम्मद भंडा गढ़िया बलवा के द्वारा 52 साल के एक पैसेंजर के साथ दालकोला भेजा। गाड़ी वापस नहीं आने पर पैसेंजर को फोन किया तो उसका मोबाइल फोन ऑफ मिला। फिर बाद में कालू को फोन आया जिसमें अभियुक्त ने गाड़ी और ड्राइवर के फिरौती के लिए 1 लाख रुपए की डिमांड की और उन्हें दालकोला ओवर ब्रिज के पास बुलाया। जब फिरौती देने के लिए जब दालकोला ओवर ब्रिज के नीचे पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला काफी खोजबीन के बाद उक्त गाड़ी दालकोला के एक ढाबे पर मिली ,लेकिन ड्राइवर का पता नहीं चला।

X
Purnia News - life imprisonment fined 10 thousand for murder accused
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन