--Advertisement--

विधायक जलील ने दोबारा कर दिया पुल का शिलान्यास

बैसा प्रखंड अंतर्गत शीशाबाड़ी पंचायत के पारा पूर्णिया धोबिया धार पर 4 करोड़ 9 लाख की लागत से बनने वाले पुल का...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:30 AM IST
Purnia - mla jalil reprises the foundation stone of the bridge
बैसा प्रखंड अंतर्गत शीशाबाड़ी पंचायत के पारा पूर्णिया धोबिया धार पर 4 करोड़ 9 लाख की लागत से बनने वाले पुल का शिलान्यास पिछले माह 26 अक्टूबर को सांसद मौलाना असरारुल हक ने किया था। लेकिन इसी पुल का पुनः शनिवार को विधायक जलील मस्तान ने दोबारा शिलान्यास कर दिया। इससे दोनों के बीच का मतभेद खुलकर सामने आया है।

शिलान्यास के बाद लोगों को संबोधित करते समय सांसद के खिलाफ कहा कि हम उन्हें सांसद नहीं मानते हैं। उन्होंने एक टके का भी कार्य नहीं किया है। लोकसभा की गली गली में ये नारा लगाया जा रहा है कि इनके आने के बाद क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया है। विधायक ने आगे कहा कि अब लोगों का मन बदल गया है अब उनको सांसद पद से भी बदला जाया जाना चाहिए। हमलोगों ने उन्हें बड़ी उम्मीद से सांसद बनाया था ताकि क्षेत्र के साथ लोगों की समस्याओं का समाधान कर सके लेकिन सब बेकार साबित हुआ।

विधायक बोले- सांसद मौलाना असरारूल हक कासमी भाजपा भाजपा का आदमी

विधायक ने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सांसद भाजपा से मिला हुआ है तथा भाजपा का आदमी है। सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस में दरार नहीं है बल्कि समाज में दरार है तथा एमपी और एमएलए में दरार है। बताया कि इस बार 2019 में उनको एमपी का टिकट कांग्रेस पार्टी नहीं दे रही है। इन सभी बाद विवाद को देखते हुए स्थानीय जिला परिषद सदस्य मो असरारुल हक ने कहा कि पिछले महीने के 20 अक्टूबर को किशनगंज सांसद मौलाना असरारुल हक कासमी द्वारा धोबी धार पर पुल का शिलान्यास किया गया था। शनिवार को स्थानीय विधायक अब्दुल जलील मस्तान द्वारा शिलान्यास किया गया बहुत ही खुशी की बात है। सांसद विधायक विकास में रुचि ले रहे हैं लेकिन आधा दर्जन पुल अमौर विधानसभा में 2011 में हुए शिलान्यास के बाद आज भी अधूरा है जो बहुत दुखद है। सांसद व विधायक से आग्रह है कि पुलों का निर्माण कार्य शुरू कराएं ताकि ससमय निर्माण कार्य पूर्ण हो और आमलोगों को होने वाले परेशानी से मुक्ति मिल सके।

X
Purnia - mla jalil reprises the foundation stone of the bridge
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..