--Advertisement--

पापा करते थे मारपीट, रखते थे भूखे मम्मी अंगूठी बेच नाना के घर आ गई

Purnia News - डेढ़ माह पहले नोएडा में पापा के साथ हम तीनों बहन और मम्मी रहते थे। पापा अक्सर रात को मम्मी के साथ मारपीट और लड़ाई करते...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:51 AM IST
Purnia News - papa used to kill kept hungry mummy ring came to nana39s house
डेढ़ माह पहले नोएडा में पापा के साथ हम तीनों बहन और मम्मी रहते थे। पापा अक्सर रात को मम्मी के साथ मारपीट और लड़ाई करते थे। मुझे और मेरी बड़ी बहन ख़ुशी उर्फ़ जूही को भी पीटते थे। कई दिनों तक हमलोग भूखे भी रहते थे, लेकिन पापा से जब मम्मी काफी परेशान हो गई तो सोने की अंगूठी बेचकर बांका स्थित नाना के घर चले आए थे। 10 दिन तक नाना के यहां रहने के बाद 20 दिन पहले पूर्णिया आए थे, लेकिन यहां आने के बाद किरायेदार और दादा मिलकर मम्मी को घर से भागने के लिए दबाव देने लगा था। एक सप्ताह पहले घर का बिजली और पानी का कनेक्शन भी दादा और भाड़ेदार ने मिलकर काट दिया था। तब मम्मी किसी तरह टंकी से पानी निकलकर हमलोगों को खाना बनाकर खिलाई थी। घटना से दो दिन पहले घर में खाने के लिए कुछ नहीं था छोटी बहन आराध्या जो तीन साल की है भूख से रोने लगी तब मम्मी ने पड़ोस से उधार लेकर खाना बनाया था और नाना नानी ने फोन पर बात करने पर कहा था कि दो दिनों में राशन लेकर आ रहे हैं।

घटना की रात शुक्रवार को रोटी और आलू का भुजिया बना था। मैं और मेरी बहन रात को 10 बजे खाना खा कर सो रहे थे। रात के करीब साढ़े दस बजे मम्मी खाना लेकर खाने के लिए बैठी ही थी कि छोटी बहन सोने के लिए रोने लगी थी। मम्मी उसे सुलाकर खाना खाई और सो गई थी। रात को 12.30 बजे अचानक उनकी छोटी बहन रोने लगी और कमरे का दरवाजा खुला हुआ था। छोटी बहन की रोने की आवाज सुनकर वह दोनों बहन उठी और छोटी बहन को गोद में लेकर किचन रूम के तरफ गई तो देखा कि उनकी मां छत से लटकी हुई है और एक कुर्सी गेट के बाहर रखा हुआ है। किचन में रखे सभी बर्तन बिखरे थे। उनकी मां की आंखों से आंसू निकल रहे थे और कपड़े गीले थे। दोनों बहन ने मिलकर बचाने का कुछ प्रयास करना चाहे लेकिन कुछ समझ में नहीं आया तो भाड़ेदार वाले अंकल को आवाज लगाए। अंकल एक ही आवाज में जग गए और बिना मम्मी को देखे ही कहा कि मझली चौक पर उनके दादा रहते हैं, उनको कहकर डॉक्टर को लेकर आते हैं, लेकिन दोनों चार घंटे बाद आए और कहने लगे कि किसी से कुछ नहीं बोलना है। (जैसा कि शास्त्रीनगर में संदेहास्पद स्थिति में मौत का शिकार हुई सपना सिंह की मझली बेटी अनामिका सिंह (12 साल) ने बताया।)

X
Purnia News - papa used to kill kept hungry mummy ring came to nana39s house
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..