छापेमारी की अफवाह से पैथोलॉजी संचालक शटर गिराकर हुए फरार

Purnia News - छापेमारी की सूचना से पैथोलॉजी संचालकों में हड़कंप की स्थिति बनी है। भास्कर ने इस संबंध में खबर प्रकाशित किया था कि...

Jan 21, 2020, 09:10 AM IST
Purnia News - pathology operators absconding from shutter rumor
छापेमारी की सूचना से पैथोलॉजी संचालकों में हड़कंप की स्थिति बनी है। भास्कर ने इस संबंध में खबर प्रकाशित किया था कि अवैध पैथोलॉजी में धड़ल्ले से मरीजों की जांच की जा रही है। सोमवार को छापेमारी की सूचना पर कई अवैध सेंटर संचालक दुकान बंद कर फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि किसी ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा लाइन बाजार के पैथोलॉजी सेंटरों में छापेमारी होने की अफवाह फैला दी। इसके बाद अवैध सेंटर संचालक सेंटर के जांच केंद्र में शटर गिराकर फरार हो गए। कई सेंटर में तो बिना ताला लगाए ही स्टाफ भाग गए। यह अफवाह काफी देर तक जारी रही। देखते ही देखते कई सेंटरों में सन्नाटा पसर गया।

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने छापेमारी होने की बात से इनकार कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इस तरह की छापेमारी नहीं की गई है। लाइन बाजार के बिहार टॉकिज रोड, शिव मंदिर रोड, धर्मशाला रोड, मेन रोड और पोस्टमार्टम रोड में सैंकड़ों की संख्या में अवैध पैथोलॉजी चल रहा है। छापेमारी के डर से सभी स्टाफ सेंटर बंद कर भाग गए।

बंद पड़ा जांच केंद्र।

X
Purnia News - pathology operators absconding from shutter rumor
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना