विज्ञापन

हथियार तस्करों की निशानदेही पर असम के लिए पुलिस रवाना

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 05:00 AM IST

Purnia News - पूर्णिया | पूर्णिया पुलिस द्वारा पकड़े गए हथियार की खेप के साथ तीनों तस्कर की निशानदेही पर पुलिस की एक टीम असम के लिए...

Purnia News - police leave for assam on traces of arms smugglers
  • comment
पूर्णिया | पूर्णिया पुलिस द्वारा पकड़े गए हथियार की खेप के साथ तीनों तस्कर की निशानदेही पर पुलिस की एक टीम असम के लिए रवाना हो गई है।

पुलिस के रिमांड पर लिए तीनों हथियार तस्करों ने पुलिस के सामने कई राज खोले हैं। तीनों तस्कर ने बताया कि उनके संपर्क में 15 से अधिक लोग शामिल है, पुलिस अब एक एक करके इन तस्करों के करीब पहुंचना चाह रही है। पिछले दो दिनों से देश के आधा दर्जन से अधिक सुरक्षा जांच एजेंसियों के सदस्य भी रिमांड पर लिए गए तीनों हथियार तस्करों गहन पूछताछ कर रही है। तस्करों ने कई खुलासे किए हैं कि उनके गैंग में एक दर्जन से अधिक सदस्य शामिल हैं, जो देश के विभिन्न भागो में सिर्फ हथियार सप्लाई का काम करते हैं। पुलिस वैज्ञानिक अनुसन्धान जरिए भी लगातार काम रही है और कई मोबाइल नंबरों को सर्विलांस पर लगा रखा है ताकि कुछ सुराग हाथ लग सके। बायसी एसडीपीओ मनोज कुमार के बताया कि रिमांड पर लिए गए तीनों हथियार तस्कर से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के दौरान असम में कुछ इनपुट मिले हैं।

X
Purnia News - police leave for assam on traces of arms smugglers
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें