--Advertisement--

4 महीने बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं

Purnia News - चार महीने बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं होने पर जेपी विचार मंच के बैनर तले जेपी सेनानियों के शिष्टमंडल ने अनुमंडल...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 03:06 AM IST
Dhamdaha News - problems not addressed even after 4 months
चार महीने बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं होने पर जेपी विचार मंच के बैनर तले जेपी सेनानियों के शिष्टमंडल ने अनुमंडल पदाधिकारी राजेश्वरी पांडेय को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन से जेपी सेनानियों ने कहा है कि धमदाहा में जनहित से जुड़ी सभी समस्याओं में नित्य इजाफा हो रहा है।

धमदाहा मुख्यालय बाजार के चारों तरफ जानेवाली पक्की सड़क के दोनों तरफ स्थानीय लोगों ने अतिक्रमण कर लिया गया है। इसके कारण बाजार में अक्सर जाम की समस्या उत्पन्न होती है। इससे आम लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसको ध्यान में रखते हुए अतिक्रमण को हटाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने धमदाहा मुख्यालय में निर्मित व आवंटित दुकान में से अधिकांश दुकान को उनके मालिक के द्वारा मोटी रकम लेकर किराये देने की बात कही है। साथ ही उन्होंने ऐसे आवंटित दुकानों की जांच कर नियम के विरुद्ध किराये पर लगाए गए दुकानों के एग्रीमेंट को रद्द कर बेरोजगार युवकों को आवंटित करने की मांग की है, जिससे बेरोजगार लोगों की जिंदगी खुशहाल हो सके।

अनुमंडल अंतर्गत एकमात्र अंगीभूत कॉलेज आरएल कॉलेज माधव नगर जो पूरी तरह से भ्रष्टाचार की गिरफ्त में है। इस कॉलेज के विकास हेतु सरकार एवं यूजीसी द्वारा आवंटित करोड़ों की राशि को मनमाने तरीके से उपयोग किया जा रहा है। सभी सेनानियों ने अनुमंडल पदाधिकारी को ज्ञापन द्वारा अपनी मांगों को आकृष्ट कराते हुए उस पर जल्द जल्द कार्रवाई करने की अपील की है। जेपी विचार मंच के बैनर तले जेपी सेनानियों ने बीते 08 अगस्त 2018 को अपनी मांगों को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया गया था। इसके बाद अनुमंडल पदाधिकारी धमदाहा ने धरना पर बैठे जेपी सेनानियों के मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया था। चार महीने बीत जाने के बाद भी जब जेपी सेनानियों की मांगों पर कोई ध्यान दिया गया तो शनिवार को दोबारा एसडीओ से मिलकर ज्ञापन सौंपा।

मांगों को लेकर एसडीओ को ज्ञापन सौंपते जेपी विचार मंच का शिष्टमंडल।

X
Dhamdaha News - problems not addressed even after 4 months
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..