तेज हवा के साथ बारिश, जगह-जगह लगा पानी

Purnia News - शहर में मंगलवार देर रात को आंधी-बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। रात दस बजे अचानक तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - rain with strong wind water replaced
शहर में मंगलवार देर रात को आंधी-बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। रात दस बजे अचानक तेज हवा के साथ बारिश शुरू हो गई। एक घंटे से ज्यादा समय तक हुई झमाझम बारिश के कारण से जगह-जगह सड़क के किनारे पानी लग गए।

मौसम विभाग ने पहले ही आंधी और बारिश की आशंका जताते हुए 48 घंटे का अलर्ट जारी किया था। हालांकि वायुमंडल का दबाव कम होने के कारण से मंगलवार की सुबह से आसमान में बादल छाए हुए थे। दिन में धूप निकलने के बाद गर्मी और उमस से लोग काफी परेशान दिखे। मंगलवार को शहर का अधिकतम तापमान 33 डिग्री तो न्यूनतम तामपान 24.3 डिग्री दर्ज किया गया। मौसम केंद्र के प्रभारी एसके सुमन ने जानकारी देते हुए बताया कि प्री मानसून के समय में अक्सर वायुमंडल का दबाव घटता और बढ़ता रहता है। इस कारण से आंधी, तूफ़ान ओला वृष्टि की आशंका बनी रहती है। बुद्धवार को भी आसमान में बादल छाए रहने की आशंका है। आसमान में बादल छाए रहने के साथ-साथ कुछ जगहों पर तेज हवा चलने के साथ-साथ बूंदाबांदी की भी संभावना है।

सुबह से ही आसमान में छाए थे बादल, आज भी संभावना

देर रात अचानक शहर में बारिश हुई, बारिश के दौरान जगमगाता शहर।

X
Purnia News - rain with strong wind water replaced
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना