राजद ने प्रखंडवार निर्वाचन पदाधिकारी काे किया मनोनित

Purnia News - पूर्णिया |राजद सांगठनिक चुनाव के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह राजद विधायक डॉ. अब्दुल गफुर ने पंचायत और प्रखंड चुनाव...

Nov 11, 2019, 09:51 AM IST
पूर्णिया |राजद सांगठनिक चुनाव के जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह राजद विधायक डॉ. अब्दुल गफुर ने पंचायत और प्रखंड चुनाव के लिए प्रखंड वार निर्वाचन पदाधिकारी और सहायक निर्वाचन पदाधिकारी का मनोनयन कर प्रखंड स्तरीय चुनाव संपन्न करवाने का निर्देश दिया है।

इसके तहत कसबा में अभय कुमार सिन्हा और राकेश यादव, रूपौली में संजीव कुमार पासवान और अशोक कुमार उरांव, बनमनखी में रामचन्द्र राम और मो. अंजुम, बनमनखी नगर पंचायत में दिलीप कुमार गुप्ता और संजय रजक, भवानीपुर में रंधीर कुमार राणा और दिनेश दास, श्रीनगर में शंकर ब्रम्हचारी और सपना गुप्ता, केनगर में मनोहर कुमार मनमोहन और ई. बिमल भगत, पूर्णिया पूर्व में अमन कुमार रमण और कुमार यादव, बीकोठी में मनोज कुमार और सन्नी कुमार, जलालगढ़ में आलोक राज और गुफरान अहमद, धमदाहा में बीरेंद्र कुमार और शिव शंकर ऋषि, अमौर में मो.कमालुद्दीन और मो. शदाब आलम, बैसा में मो. बदरूल हक और खाजा एहजानी, डगरूआ में मो. जावेद इकबाल और मो. शहजाद आलम, बायसी में मोनाजिर सुल्तान और शान्तनु घोष, कसबा में राजेश रमण और विवेश श्रीवास्तव को सहायक निर्वाचन पदाधिकारी मनोनित किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना