--Advertisement--

पूर्णिया से राजद लड़ेगा लोस चुनाव

राजद महानगर अध्यक्ष सबी अहमद की अध्यक्षता में शनिवार क मिर्जापुर चिमनी बाजार में वार्ड-32, 33 और 34 के लोगों के साथ बैठक...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 04:31 AM IST
Purnia - rjd will contest lok sabha elections from purnea
राजद महानगर अध्यक्ष सबी अहमद की अध्यक्षता में शनिवार क मिर्जापुर चिमनी बाजार में वार्ड-32, 33 और 34 के लोगों के साथ बैठक का आयोजन किया गया। इस दौरान राजद महानगर अध्यक्ष ने सभी वार्ड अध्यक्ष, सचिव एवं पदाधिकारी से अपने-अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत बनाने के साथ-साथ राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के हाथों को मजबूत करने के लिए आम लोगों के साथ बैठक कर उन तक मौजूद सरकार की विफलताओं की जानकारी पहुंचाने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि राजद आने वाले लोकसभा चुनाव में पूर्णिया से चुनाव लड़ेगी। सभी कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव की तैयारी में जुट जाना है।

अहमद ने बताया कि आज भी नोटबंदी के मार से जनता त्रस्त है। सरकार ने जीएसटी लगाकर छोटे व्यापारियों को तबाह कर दिया है। देश में बेरोजगारी आज चरम पर है। बैठक में मौजूद युवा राजद के प्रदेश महासचिव अभय कुमार सिन्हा ने कहा कि मौजूदा सरकार दलित विरोधी सरकार है।

बैठक के दौरान युवा राजद के राष्ट्रीय सचिव नवीन कुमार यादव, महानगर प्रकोष्ठ के प्रधान महासचिव शांतनु घोष, युवा महानगर अध्यक्ष निखिल नंदन, महेंद्र साह, मो.सुल्तान, मो. फिरोज, मो. इस्माइल, अनिल उरांव, जय प्रकाश उरांव, शंभु राम, विद्यानंद शर्मा, रामसेवल उरांव, मिथुन कुमार, मंजू देवी मसोमात मीरा देवी, दीपक उरांव, तपन रवि, मो. जमाल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

X
Purnia - rjd will contest lok sabha elections from purnea
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..