सदर अस्पताल पर 1 करोड़ का बकाया कैंटीन व दुकान का कटा कनेक्शन

Purnia News - सदर अस्पताल में गुरुवार की रात अस्पताल प्रबंधक ने अस्पताल परिसर स्थित जेनरिक दवा दुकान, कैंटीन व शौचालय का...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:10 AM IST
Purnia News - rs1 crore outstanding canteen and shop cut connection at sadar hospital
सदर अस्पताल में गुरुवार की रात अस्पताल प्रबंधक ने अस्पताल परिसर स्थित जेनरिक दवा दुकान, कैंटीन व शौचालय का कनेक्शन काटे जाने के बाद अस्पताल परिसर में अफरा तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। बताया जा रहा है अस्पताल के ऊपर बिजली विभाग का एक करोड़ से अधिक का बिजली बिल का बकाया है। इस कारण बिजली बिल भुगतान करने में अस्पताल प्रबंधक के पसीने छूट रहे हैं। जानकारों की माने तो रात के समय अचानक दवा दुकान और कैंटीन में बिजली गुल हो गई। दुकानदारों ने बिजली विभाग द्वारा लोड सेडिंग होने की बात समझ कर बिजली आने की प्रतीक्षा की। लेकिन सुबह 12 बजे तक बिजली नहीं आने पर पता लगाया तो दुकानदारों के होश उड़ गए। अस्पताल प्रबंधक के आदेश पर लाइन काटे जाने की बात सामने आई। जब दवा दुकान और कैंटीन संचालक ने सिविल सर्जन से मिल कर बात की तो अपना खुद का बिजली कनेक्शन लेने की बात कही गई।

प्रीज के बिना उपलब्ध नहीं होगी इमरजेंसी दवा : कई ऐसे दवा और सूई है जिसे फ्रीज में ठंडा रखना पड़ता है। इसके लिए एक फ्रीज रखा गया है। साथ ही यह जेनरिक दवा दुकान 24 घंटे खुली रहती है। बिजली गुल हो जाने के कारण फ्रीज के बिना कई इमरजेंसी की दवा अब उपलब्ध नहीं रहेगी। वहीं कैंटीन संचालक की भी परेशानी हो रही है।

X
Purnia News - rs1 crore outstanding canteen and shop cut connection at sadar hospital
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना