उद्धारक की बाट जोह रहा है प्रखंड मुख्यालय का परिसदन भवन

Purnia News - प्रखंड परिसर में लाखों की लागत से वर्षों पूर्व बना परिसदन आज बहाली की मार झेल रहा है। पांच वर्ष पूर्व तक परिसदन की...

Jan 16, 2020, 09:06 AM IST
Rupuli News - salvation building of the block headquarters is waiting for the savior
प्रखंड परिसर में लाखों की लागत से वर्षों पूर्व बना परिसदन आज बहाली की मार झेल रहा है। पांच वर्ष पूर्व तक परिसदन की देखभाल के लिए एक केयर टेकर भी था। लेकिन वर्षों तक समय से वेतन नहीं मिलने के कारण उसने भी नौकरी छोड़ दी। वर्तमान में स्थिति ऐसी है कि परिसदन की बिजली काट दी गई है और पानी का सप्लाई भी बंद कर दिया गया है।

परिसदन में लगे हैं लाखों रूपए के फर्नीचर:परिसदन में लाखों रुपए का फर्नीचर से लेकर अन्य जरूरी सामान आज भी मौजूद हैं। यह बात दीगर है कि सभी सामान दीमक की भेंट चढ़ रहा है। देर से ही सही जदयू प्रखंड अध्यक्ष सुरेंद्र नारायण मंडल की नजर एक वर्ष पूर्व परिसदन की दुर्दशा की तरफ गई थी। जदयू प्रखंड अध्यक्ष श्री मंडल ने रूपौली बीडीओ पंकज कुमार को एक पत्र लिख कर बंद पड़े परिसदन को जल्द से जल्द दुरुस्त कर खुलवाने की मांग को जोरदार तरीके से उठाया था। एक वर्ष बीतने के बाद भी आज तक इस दिशा में कोई ठोस पहल नहीं हुई है। जिस कारण आज भी परिसदन उद्धारक की बाट जोह रहा है।

लघु सिंचाई विभाग को भेजा गया था आवेदन


रूपौली प्रखंड परिसर में बना परिसदन भवन।

X
Rupuli News - salvation building of the block headquarters is waiting for the savior
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना