मधुबनी से आरकेके कॉलेज जाने वाली सड़क जर्जर

Purnia News - मधुबनी दुर्गामंदिर से आरकेके कॉलेज तक जाने वाली जर्जर सड़क को लेकर लोगों की परेशानी बढ़ गई है। जर्जर सड़क दुर्धटना को...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
Purnia News - the road from madhubani to rkk college is dilapidated
मधुबनी दुर्गामंदिर से आरकेके कॉलेज तक जाने वाली जर्जर सड़क को लेकर लोगों की परेशानी बढ़ गई है। जर्जर सड़क दुर्धटना को आमंत्रण दे रही है। यह सड़क पिछले 15 वर्षो से जीर्णोद्धार की बाट जोह रहा है। इन दिनों रंगभूमि मैदान से कोरटबाड़ी होकर आरकेके कॉलेज जाने वाली सड़क होकर सैकड़ो छोटे बड़े वाहन पुलिस से बचने के लिए इसी जर्जर सड़क होकर बेरोकटोक आ जा रही है। जिससे सड़क की हालत और खास्ता हो गई है।

वार्ड दो के वार्ड पार्षद प्रतिनिधि बबलू सहाय ने बताया कि मधुबनी चूड़ी चौक से लेकर आरकेके कॉलेज तक की सड़क पिछले कई वर्षो से जर्जर थी। लेकिन सदर विधायक विजय खेमका द्वारा मात्र 600 फीट जर्जर सड़क का जीर्णोद्धार कुछ माह पूर्व करवाया गया है। अंश मात्र जर्जर सड़क के जीर्णोद्धार से स्थानीय कुछ लोगों को तो फायदा हुआ है लेकिन स्थिति जस की तस बनी हुई है। श्री सहाय ने बताया कि अंश मात्र सड़क निर्माण कराये जाने से कुछ लोग विधायक के कार्य से तो खुश हैं लेकिन अधिकांश लोग अपने को उपेक्षित महशूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अगर विधायक द्वारा मधुबनी चूड़ी चौक से आरकेके कॉलेज तक की जर्जर सड़क का जीर्णोद्धार करवाया गया होता तो बहुत अच्छा होता। उन्होंने यह भी बताया की उक्त सड़क वार्ड दो में पड़ता है। अगर यहां के जनप्रतिनिधि उक्त सड़क का शीध्र जीर्णोद्धार नहीं करवायेगें तो यहां की जनता सड़क निर्माण की मांग को लेकर सड़क पर उतरेगी। मधुबनी मिस्त्री टोला के परमानंद साह, विष्णु शर्मा, लाला प्रसाद रजक आदि ने बताया कि वार्ड एक में नाला निर्माण तो कराया गया है लेकिन उस नाले को मुख्य नाला में अबतक नहीं जोड़ा गया है जिस कारण नाला का पानी सड़क पर बहने से सड़क पर हमेशा पानी जमा रहता है। आने जाने वाले लोगों खासकर स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हो रही है। पासवान टोला निवासी पप्पू पासवान ने बताया कि मधुबनी से लेकर आरकेके जाने वाली यह सड़क इतनी जर्जर हो गई है कि हमेशा दुघटना की आशंका बनी रहती है।

मधुबनी से आरकेके कॉलेज जाने वाली जर्जर सड़क।

X
Purnia News - the road from madhubani to rkk college is dilapidated
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना