तीन वर्षीय लापता बच्ची को मार डाला स्कूल के पीछे बोरे में बांध फेंका शव

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:06 AM IST

Purnia News - बीकोठी प्रखंड के ओरलाहा में एक तीन साल की मासूम की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची 4 दिनों से लापता थी। जब...

Purnia News - three year old missing son killed laid dead body in school bay
बीकोठी प्रखंड के ओरलाहा में एक तीन साल की मासूम की हत्या का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची 4 दिनों से लापता थी। जब परिजन ने शुक्रवार को पुलिस में इसकी सूचना दी तो हत्यारे ने ओरलाहा मध्य विद्यालय के पीछे बोरे में डालकर शव को फेंक दिया।

बच्ची की मां ने बताया कि 4 दिन पूर्व वो अपनी बच्ची के साथ मकई खेत गई थी। खेत से दोनों साथ-साथ आई, मगर घर आने के क्रम में घर के थोड़ी ही दूरी पर उसकी बेटी गायब हो गई। पीछे बेटी को न देख चारों तरफ ढूंढना शुरू किया मगर वह नहीं मिली। दूसरे दिन परिजन और गांव के लोगों ने आसपास के मकई खेत मे भी छान मारा मगर बच्ची का कहीं पता नहीं चला।

अपने स्तर से पूरा खोजबीन करने पर नहीं मिलने पर शुक्रवार को परिजन ने थाने में बच्ची की गुमशुदी का आवेदन दिया। पुलिस अपना छानबीन शुरू ही करती की किसी ने फोन पर ओरलाहा विद्यालय के पीछे बोरे में शव पड़े होने की सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया है। शव को देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि बच्ची की हत्या घर मंे ही की गई है। बीकोठी थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि ओरलाहा मध्य विद्यालय के पीछे बच्ची का शव मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ कहा जा सकता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इधर बच्ची का शव मिलने के बाद ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

X
Purnia News - three year old missing son killed laid dead body in school bay
COMMENT