टोयोटा की नई कार ग्लांजा लांच

Purnia News - स्थानीय होटल हॉलीडे स्थित बुद्धा टोयोटा ने प्रीमियम हैच बैंक सेगमेंट में नई कार ग्लांजा को लांच किया। कार की...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:50 AM IST
Purnia News - toyota launches new car glazing
स्थानीय होटल हॉलीडे स्थित बुद्धा टोयोटा ने प्रीमियम हैच बैंक सेगमेंट में नई कार ग्लांजा को लांच किया। कार की लांचिंग एसबीआई के सहायक महाप्रबंधक सलील चौधरी व कंपनी के महाप्रबंधक सायतेंद्र दूबे ने संयुक्त रूप से की।

बता दें कि यह कार 7.29 लाख से लेकर 9 लाख रूपए तक के रेंज में ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। टोयोटा ने इस कार के जरिये कंपनी ने प्रीमियम हैचबैंक सेगमेंट में कदम रखा है। बुद्धा टोयोटा के प्रबंध निदेशक परेश कुमार ने कहा कि इस कार को के-सीरीज के पेट्रोल इंजन के साथ सुरक्षित बनाने के लिए हाईटेक प्लेटफॉर्म का उपयोग किया गया है। पांच स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन और सीवीटी ट्रांसमिशन दिया गया है। टोयोटा ग्लांजा की वी-ट्रिम में 1.2 लीटर का के-सीरीज पेट्रोल इंजन लगाया गया है। यह कार माइल्ड हाइब्रिड सिस्टम से लैस है। कंपनी के महाप्रबंधक सत्येंद्र दुबे, मार्केटिंग मैनेजर कुमार नितेश, एसबीआई के सहायक महाप्रबंधक सलील चौधरी विशेष रूप से मौजूद थे। मंच का संचालन शालिनी मिश्रा ने किया।

होटल होलीडे में टोयोटा कंपनी की कार की लांचिंग करते अतिथि।

X
Purnia News - toyota launches new car glazing
COMMENT