ट्राय साइकिल रेस : जूनियर में सौरव तो सीनियर में मनौव्वर प्रथम

Purnia News - विश्व दिव्यांगता दिवस के अवसर पर जिला स्कूल मैदान में बिहार शिक्षा परियोजना द्वारा विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन...

Dec 04, 2019, 09:00 AM IST
विश्व दिव्यांगता दिवस के अवसर पर जिला स्कूल मैदान में बिहार शिक्षा परियोजना द्वारा विभिन्न कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस अवसर पर 200 से ज्यादा दिव्यांग प्रतिभागियों ने विभिन्न खेल कूद प्रतियोगिता के अलावा सांस्कृतिक कार्यक्रम और पेंटिंग प्रतियोगिता में शामिल हुए। जिला स्कूल में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन डीपीओ स्थपना सतीश कुमार वर्मा किया। इन मौके पर उपस्थित सभी छात्रों को स्वेटर दिया गया एवं कार्यक्रम के विजेताओं को प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

दिव्यांग दिवस पर आयोजित जूनियर छात्रा वर्ग के 50 मीटर की दौड़ में म.वि. माधोपाड़ा की पूजा कुमारी प्रथम, म. वि. प्रभात कॉलनी की दुलारी कुमारी कुमारी द्वितीय और म. वि. बायसी की रौशनी खातून तीसरे स्थान पर रही।वहीं 50 मीटर वैशाखी दौड़ में मवि डगरुआ की धनमानती कुमारी पहले स्थान, मध्य विद्यालय आरक्षी की आकांक्षा कुमारी द्वितीय स्थान पर रही। चक्का फेंक प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग में बीबीएम स्कूल पूर्णिया के छोटू कुमार पहले, उच्च विद्यालय ओरलाहा के दीपक कुमार द्वितीय और पूर्णिया कॉलेज पूर्णिया के मो. शाकिर तीसरे स्थान पर रहे। क्का फेंक प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में मध्य विद्यालय सधुवैली कसबा के पवन कुमार को पहला, मध्य विद्यालय चोपड़ा के माल बाबू को दूसरा और मध्य विद्यालय हरेरामपुर के शाह आलम को तीसरा स्थान मिला। ट्राइ साइकिल रेस के जूनियर ग्रुप में मध्य विद्यालय जयनगरा के सौरव कुमार को पहला, उर्दू मिडिल स्कूल के मो. सावीर को दूसरा और शांतनु को तीसरा स्थान मिला जबकि सीनियर ग्रुप में रौटा इंटर कॉलेज के मुनव्वर हुसैन पहले, कुंदन कुमार शर्मा दूसरे और मो.आसिफ रजा तीसरे स्थान पर रहे। चित्रकला में प्रथम पुरस्कार उ. वि. भवानीपुर की हीरा कुमारी को पहला ,म. वि. प्रभात कॉलनी के दुलारी कुमारी को दूसरा और म. वि आरक्षी के ख़ुशी को तीसरा स्थान मिला। कार्यक्रम के मीडिया प्रभारी मनोहर सिंह, विनोद कुमार, शशि शेखर शर्मा, विभिन्न संसाधन शिक्षक उपस्थित थे।

विश्व दिव्यांगता दिवस पर जिला स्कूल में कार्यक्रम में भाग लेते अधिकारी।

विश्व दिव्यांगता दिवस पर जिला स्कूल में दौड़ लगाते बच्चे।

विश्व दिव्यांगता दिवस पर पेंटिंग बनाते बच्चे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना