पूर्णिया में ट्रक ने एंबुलेंस को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन लोगों की गई जान

Purnia News - अनार से लदे तेज रफ्तार ट्रक ने जलालगढ़ काली मंदिर के पास एनएच-57 पर पटना से आ रही एंबुलेस को पीछे से टक्कर मार दी। इस...

Jan 24, 2020, 09:10 AM IST
Purnia News - truck collides with ambulance in purnia three people from same family die

अनार से लदे तेज रफ्तार ट्रक ने जलालगढ़ काली मंदिर के पास एनएच-57 पर पटना से आ रही एंबुलेस को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में महिला, उसके भाई और देवर की मौत हो गई, जबकि ट्रक ड्राइवर और एंबुलेंस में सवार महिला का पति घायल हो गए। दोनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी लाेग गाड़ी से बाहर फेंका गए।

ट्रक भी वहां पहले से खड़े सिलेंडर लदे एक ट्रक से भिड़ गया और अनियंत्रित होकर पलट गया। करीब तीन घंटे तक लाश ट्रक के नीचे फंसी रही। बाद में स्थानीय लोगों और क्रेन के सहयोग से सभी लाशों को बाहर निकाला गया। यह हादसा गुरुवार की सुबह करीब 9:00 बजे हुआ। ज्योति कुमारी उर्फ रूपम देवी (35 वर्ष), उनका देवर मुकेश कुमार (30 वर्ष) और भाई राजू ठाकुर (25 वर्ष) पटना से एंबुलेंस में बैठकर पूर्णिया आ रहे थे। एंबुलेंस में कुल छह लोग सवार थे। अस्पताल में भर्ती ज्योति के पति सुकेश कुमार (40 वर्ष) ने बताया कि मैं अपनी प|ी, छोटा भाई मुकेश कुमार व साला राजू ठाकुर के साथ लौट रहे थे कि जलालगढ़ के पास यह हादसा हुआ। मेरी प|ी व भाई पटना में डाटा इंट्री आॅपरेटर का इंटरव्यू देने गए थे। मैं एक दिन पहले पूर्णिया सदर अस्पताल से एक रोगी को लेकर पटना गया था। लौटने के क्रम में तीनों मेरे साथ हो गए। उसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार ट्रक ने एंबुलेंस को धक्का मार दिया। ट्रक के नीचे दबने के कारण तीनों की जान चली गई। एंबुलेंस ड्राइवर और एक अन्य दुर्घटना में सुरक्षित हैं।

पलटा ट्रक व क्षतिग्रस्त एंबुलेंस।**

X
Purnia News - truck collides with ambulance in purnia three people from same family die
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना