जल-जीवन-हरियाली को सफल बनाने में झोंकी ताकत

Purnia News - सांसद कार्यालय रामबाग में जिला युवा जदयू के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार मेहता की अध्यक्षता में जिला स्तरीय बैठक...

Jan 16, 2020, 08:56 AM IST
Purnia News - water power in making water life greenery successful
सांसद कार्यालय रामबाग में जिला युवा जदयू के जिला अध्यक्ष प्रदीप कुमार मेहता की अध्यक्षता में जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। मंच संचालन युवा जदयू के महानगर अध्यक्ष मो. कमाल अख्तर ने किया।

बैठक का मुख्य उद्देश्य जल जीवन हरियाली अभियान को सफल बनाने के लिए बिहार के सीएम नीतीश कुमार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना को जन जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया जाना था। बिहार के आम आवाम से भी आह्वान किया गया कि एक बार फिर हम बिहार वासी मानव शृंखला के जरिये इतिहास रचें। 19 जनवरी को मानव शृंखला में अधिक से अधिक संख्या में हिस्सा लें। युवा साथियों से आग्रह किया गया कि देश का भविष्य आप सभी युवा साथियों के कंधों पर है। इसलिए मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेकर इसे सफल बनाने की अपील की गई। बैठक में सभी कार्यकर्ता से अपील की गई कि आप सभी अपने अपने प्रखंड मुख्यालय में मानव शृंखला में हजारों की संख्या में भाग लें। बैठक में मुख्य रूप जदयू महादलित प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रंजीत चौधरी, युवा जदयू के महानगर अध्यक्ष मो. कमाल अख्तर, जिला युवा जदयू के उपाध्यक्ष आलोक राज पासवान, जिला उपाध्यक्ष सुनील सिंह, महासचिव अरविंद कुमार सिंह कुशवाहा, संतोष कुमार पांडेय, जिला सचिव, महानगर युवा जदयू उपाध्यक्ष रंजीत जेटा, संतोष चौहान महासचिव, राजू राय, सुरेश कुमार, राहुल बासुक आदि थे।

बुधवार को सांसद कार्यालय में युवा जदयू की बैठक के दौरान शामिल कार्यकर्ता।

X
Purnia News - water power in making water life greenery successful
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना