3 दिन से युवक लापता पिता ने कहा- पड़ोस के 2 लोगों ने किया अपहरण

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 05:15 AM IST

Purnia News - मरंगा थाना क्षेत्र के लाइन बस्ती का 21 वर्षीय युवक तीन दिनों से लापता है।पिता प्रेमचंद भगत ने अपने बेटे रमन कुमार का...

Purnia News - youth missing father from 3 days 2 people from neighboring kidnapping
मरंगा थाना क्षेत्र के लाइन बस्ती का 21 वर्षीय युवक तीन दिनों से लापता है।पिता प्रेमचंद भगत ने अपने बेटे रमन कुमार का पड़ोस के रहने वाले दो लोगों द्वारा अपहरण कर लेने की बात कही है। श्री भगत ने कहा कि पड़ोस के रहने वाले दो लोगों से उनकी दुश्मनी चलती है। वे लोग गांजा-अफीम बेचते हैं। हर वक्त वहां जमावड़ा लगा रहता है। इस मामले में उन्होंने थाने में आवेदन दिया है। प्रेमचंद भगत ने बताया कि वह टैक्सी स्टैंड के समीप चाय नाश्ते की दुकान चलाते हैं। उनकी दुकान के बगल में उनका बेटा रमन कुमार भी पान की दुकान करता है।

11 जनवरी की सुबह नौ बजे रमण दुकान के लिए घर से निकला, जो नहीं पहुंचा। वह अपना मोबाइल घर पर ही छोड़ कर गया था। बताया कि 11 जनवरी की रात दस बजे के करीब घर के मोबाइल नंबर 7352542822 से उनके बेटे का फोन आया। उसने बताया कि वह पटना जंक्शन पर है और अपने दोस्त के पास मुम्बई जा रहा है।

इतना कह कर वह फोन काट दिया। इसके बाद कई बार उस मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन उधर से बताया गया कि यह दूसरे का नंबर है। मरंगा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की छानबीन कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। थानाध्यक्ष ने कहा कि यदि किसी ने अपहरण किया है तो पुलिस इसकी जांच करेगी।

रमन कुमार।

X
Purnia News - youth missing father from 3 days 2 people from neighboring kidnapping
COMMENT